1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोंडा में पुजारी पर हमले के बाद कांग्रेस ने यूपी सरकार को घेरा, गिनाई 20 साधुओं की हत्या

गोंडा में पुजारी पर हमले के बाद कांग्रेस ने यूपी सरकार को घेरा, गिनाई 20 साधुओं की हत्या

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में शनिवार देर रात पुजारी को गोली मार दी गई थी। इस हमले के बाद सियासत तेज हो गयी है। विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर हो गया है। कांग्रेस ने इसको लेकर यूपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रविवार को यूपी कांग्रेस ने पिछले दिनों यूपी हुई साधु-संतों पर हमले को लेकर सरकार पर हमला बोला। यूपी कांग्रेस ने पिछले दो साल में यूपी में साधु-संतों पर 20 हमले गिनाए और मैप जारी किया है।

पढ़ें :- Yogi Cabinet : जैव ऊर्जा और एमएसएमई की नई नीति समेत 20 प्रस्तावों पर लगी मुहर

यूपी कांग्रेस ने ट्वीट किया कि ‘यूपी में पिछले दिनों एक के बाद एक साधुओं की हत्याएं हुई हैं। कुछ हत्याओं को पुलिस बस आत्महत्या बता कर अपनी कन्नी काट लेती है।’ अजय कुमार लल्लू ने ट्वीट कर कहा है कि ‘गोंडा में रामजानकी मंदिर के पुजारी सम्राट दास को भूमाफियाओं ने गोली मार दी।

पढ़ें :- Uttarakhand News : आफत की बारिश , Video में देखें कैसे हाईवे पर भरभराकर गिरा पहाड़

भूमाफियाओं और सत्ता के गठजोड़ ने यूपी को अपराध के हवाले कर दिया है। सरकार की जवाबदेही शून्य है, सीएम की संवेदना मरी है, बतौलेबाजी बढ़ी है। यह कथित रामराज्य है जहां कोई सुरक्षित नहीं है।’ वहीं, इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी ने भी योगी सरकार पर हमला बोला, और कहा कि यूपी की BJP सरकार के जंगलराज में जारी है देवकार्य में लगे पुजारियों पर जानलेवा वार! गोंडा में राम जानकी मंदिर के पुजारी सम्राट दास को शनिवार रात मारी गई गोली, अत्यंत दुखद! लगातार यूपी भर में निशाना बनाएं जा रहे पुजारी, कब तक चुप रहेगी सरकार? मामले में हो कड़ी कार्रवाई।’

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...