1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोंडा में पुजारी पर हमले के बाद कांग्रेस ने यूपी सरकार को घेरा, गिनाई 20 साधुओं की हत्या

गोंडा में पुजारी पर हमले के बाद कांग्रेस ने यूपी सरकार को घेरा, गिनाई 20 साधुओं की हत्या

Congress Gherao Up Government After Attack On Priest In Gonda Counted Killing 20 Sadhus

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में शनिवार देर रात पुजारी को गोली मार दी गई थी। इस हमले के बाद सियासत तेज हो गयी है। विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर हो गया है। कांग्रेस ने इसको लेकर यूपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रविवार को यूपी कांग्रेस ने पिछले दिनों यूपी हुई साधु-संतों पर हमले को लेकर सरकार पर हमला बोला। यूपी कांग्रेस ने पिछले दो साल में यूपी में साधु-संतों पर 20 हमले गिनाए और मैप जारी किया है।

पढ़ें :- यूपी: विधानसभा के सामने एक व्यक्ति ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

यूपी कांग्रेस ने ट्वीट किया कि ‘यूपी में पिछले दिनों एक के बाद एक साधुओं की हत्याएं हुई हैं। कुछ हत्याओं को पुलिस बस आत्महत्या बता कर अपनी कन्नी काट लेती है।’ अजय कुमार लल्लू ने ट्वीट कर कहा है कि ‘गोंडा में रामजानकी मंदिर के पुजारी सम्राट दास को भूमाफियाओं ने गोली मार दी।

पढ़ें :- अब गांव के पंचायत भवन में ही बनेगा आय, जाति और निवास प्रमाण पत्र, मिनी बैंक भी खुलेगा

भूमाफियाओं और सत्ता के गठजोड़ ने यूपी को अपराध के हवाले कर दिया है। सरकार की जवाबदेही शून्य है, सीएम की संवेदना मरी है, बतौलेबाजी बढ़ी है। यह कथित रामराज्य है जहां कोई सुरक्षित नहीं है।’ वहीं, इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी ने भी योगी सरकार पर हमला बोला, और कहा कि यूपी की BJP सरकार के जंगलराज में जारी है देवकार्य में लगे पुजारियों पर जानलेवा वार! गोंडा में राम जानकी मंदिर के पुजारी सम्राट दास को शनिवार रात मारी गई गोली, अत्यंत दुखद! लगातार यूपी भर में निशाना बनाएं जा रहे पुजारी, कब तक चुप रहेगी सरकार? मामले में हो कड़ी कार्रवाई।’

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...