1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गांधी के पब में दिखने के बाद कांग्रेस का भाजपा पर पलटवार, कही ये बातें

राहुल गांधी के पब में दिखने के बाद कांग्रेस का भाजपा पर पलटवार, कही ये बातें

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो को ट्वीट करते हुए भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी नाइटक्लब में हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो को ट्वीट करते हुए भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी नाइटक्लब में हैं। इसके साथ ही इस वीडियो को लेकर अब सियासत शुरू हो गयी है। वहीं, इस पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने पलटवार करते हुए BJP पर हमला बोला है।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) काठमांडू में एक दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए गए हैं। वो वहां पर निजी दौरे पर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि, आखिरी BJP के लोग ऊर्जा संकट, महंगाई जैसे मुद्दों पर जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं। उनके पास सिर्फ राहुल गांधी की बात करने के लिए पूरा वक्त है।

इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि, ‘आखिरी बार मैंने जब चेक किया तो इस देश में परिवार होना, शादियों और सगाई के कार्यक्रमों को अटेंड करना हमारी संस्कृति और सभ्यता का हिस्सा रहा है। देश में अब भी शायद शादी करना अपराध नहीं है। किसी का दोस्त होना और उसकी शादी में जाना अब भी अपराध नहीं है।’

कांग्रेस सांसद मणिक्कम टैगोर ने कहा कि भाजपा हमेशा से झूठ फैलाने का काम करती रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी यदि एक आम व्यक्ति की तरह किसी शादी के रिसेप्शन कार्यक्रम में शामिल होते हैं तो फिर इसमें गलत क्या है।

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...