मेनिफेस्टो में राम मंदिर को शामिल करे कांग्रेस, तो समर्थन पर होगा विचार : विश्व हिन्दू परिषद

vhp alok kumar
मेनिफेस्टो में राम मंदिर को शामिल करे कांग्रेस, तो समर्थन पर होगा विचार : विश्व हिन्दू परिषद

नई दिल्ली। विश्व हिंदू परिषद कांग्रेस को एक ऐसा आफर दिया है, जिसके बाद कांग्रेस इस दिशा में विचार कर सकती है। द​रअसल वीएचपी के कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा कि अगर कांग्रेस अपने मेनिफेस्टो में राम मंदिर मसले को शामिल करती है तो परिषद उसे समर्थन पर विचार करेगी। वीएचपी की तरफ से आफर तब आया है, जब राम मंदिर मुद्दा पूरे देश में गरमाया हुआ है।

Congress Includes Ram Temple In Their Manifesto Then We Will Consider Congress Says Vhp :

आलोक कुमार के मुताबिक राम मंदिर के लिए जिन्होंने खुले तौर पर वादा किया है, अगर कांग्रेस घोषणा पत्र में इस मामले को शामिल करे उसके (कांग्रेस) के बारे में भी विचार करेंगे। उसने जो प्रतिबंध लगाया है कि संघ के स्वयंसेवक कांग्रेस में नहीं जा सकते उसको वापस ले। केवल जनेऊ पहनने से नहीं होगा।’बता दें कि नए साल पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मसले पर कहा था कि ये मामला सुप्रीम कोर्ट में है। उन्होने कहा कि लोकसभा चुनाव में नौकरी और किसानों से जुड़े मुद्दे पर अहम होंगे.

बता दें कि विश्व हिंदू परिषद का ये बयान बीजेपी के लिए बड़ा झटका भी माना जा रहा है। लोगों का कहना है कि विश्व हिंदू परिषद का राम मंदिर मसले पर भारतीय जनता पार्टी के उपर से विश्वास उठ गया है। इसका अंदाजा आलोक कुमार के बयान से लगाया जा सकता है।

नई दिल्ली। विश्व हिंदू परिषद कांग्रेस को एक ऐसा आफर दिया है, जिसके बाद कांग्रेस इस दिशा में विचार कर सकती है। द​रअसल वीएचपी के कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा कि अगर कांग्रेस अपने मेनिफेस्टो में राम मंदिर मसले को शामिल करती है तो परिषद उसे समर्थन पर विचार करेगी। वीएचपी की तरफ से आफर तब आया है, जब राम मंदिर मुद्दा पूरे देश में गरमाया हुआ है। आलोक कुमार के मुताबिक राम मंदिर के लिए जिन्होंने खुले तौर पर वादा किया है, अगर कांग्रेस घोषणा पत्र में इस मामले को शामिल करे उसके (कांग्रेस) के बारे में भी विचार करेंगे। उसने जो प्रतिबंध लगाया है कि संघ के स्वयंसेवक कांग्रेस में नहीं जा सकते उसको वापस ले। केवल जनेऊ पहनने से नहीं होगा।'बता दें कि नए साल पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मसले पर कहा था कि ये मामला सुप्रीम कोर्ट में है। उन्होने कहा कि लोकसभा चुनाव में नौकरी और किसानों से जुड़े मुद्दे पर अहम होंगे. बता दें कि विश्व हिंदू परिषद का ये बयान बीजेपी के लिए बड़ा झटका भी माना जा रहा है। लोगों का कहना है कि विश्व हिंदू परिषद का राम मंदिर मसले पर भारतीय जनता पार्टी के उपर से विश्वास उठ गया है। इसका अंदाजा आलोक कुमार के बयान से लगाया जा सकता है।