1. हिन्दी समाचार
  2. कांग्रेस नेता अधीर रंजन का मोदी-शाह पर हमला- हां, मैं हूं पाकिस्तानी! देश तुम्हारी बपौती नहीं

कांग्रेस नेता अधीर रंजन का मोदी-शाह पर हमला- हां, मैं हूं पाकिस्तानी! देश तुम्हारी बपौती नहीं

Congress Leader Adhir Ranjan Attacks Modi Shah Yes I Am A Pakistani The Country Does Not Belong To Your Father

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून पर लोकसभा में हुई चर्चा के दौरान कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था। लेकिन सरकार नागरिकता संशोधन कानून का ​संसद से बिल पास करवाने में कामयाब रही। इसके बाद भी लगातार कांग्रेस ने इस कानून की खिलाफत की और इसका विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों का भी समर्थन किया। वहीं अधीर रंजन ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हां, मैं हूं पाकिस्तानी, देश मोदी और शाह की बपौती नही है।

पढ़ें :- मुख्यमंत्री के दफ्तर के कई कर्मचारी कोरोना संक्रमित, सीएम योगी ने खुद को किया आइसोलेट

कांग्रेस के फायरब्रांड नेता अधीर रंजन का कहना है कि बीजेपी वाले जब भी उनके बारे में कुछ बोलते हैं तो उनका परिचय पाकिस्तानी के तौर पर करवाते हैं। उन्होने कहा कि जब ‘मुझे पाकिस्तानी कहकर ही बुलाया जाता है तो आज मैं कहना चाहता हूं कि हां, मैं पाकिस्तानी हूं। आप जो करना चाहते हैं, वो कर सकते हैं। आज हमारे देश में अगर कोई सही बात कहता है तो उसे देशद्रोही बता दिया जाता है, यहां सच्चाई कहने का भी कोई हक नही रह गया।

बंगाल के एक कार्यक्रम में उन्होने कहा कि आज देश के हालात ये हैं कि हमें वही करने को कहा जाता है जो नरेंद्र मोदी और अमित शाह कहते हैं। लेकिन ये हमें स्वीकार नहीं है, ये देश नरेंद्र मोदी, अमित शाह के बाप का नहीं है। हिंदुस्तान किसी के बाप की जागीर नहीं है। उन्होने कहा कि मोदी और शाह को ये नही भूलना चाहिए कि आज जो समय है वो कल नही होगा। समय सबका आता है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी अधीर रंजन मोदी सरकार के खिलाफ कई बार संसद में बेबाक और विवादित बयान दे चुके हैं। हाल ही में जब जम्मू-कश्मीर पुलिस के DSP देवेंद्र सिंह का आतंकी कनेक्शन सामने आया था तो उन्होने बयान दिया था कि अगर देवेंद्र सिंह, देवेंद्र खान होता तो RSS की ट्रोल आर्मी इस मसले को अभी तक काफी उछाल देती। हालांकि जब इस बयान के बारे में कांग्रेस से पूछा गया तो उन्होने इस बयान को अधीर रंजन का व्यक्तिगत बयान बता दिया।

पढ़ें :- ब्रैडपीट को भाया था भारत का ये प्राचीन शहर, पसंद आई थी साउथ से लेकर नार्थ तक की सभ्यता

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...