1. हिन्दी समाचार
  2. कांग्रेस नेता अधीर रंजन का पलटवार, मोदी सरकार को बताया ‘जोकर आफ द ईयर’

कांग्रेस नेता अधीर रंजन का पलटवार, मोदी सरकार को बताया ‘जोकर आफ द ईयर’

Congress Leader Adhir Ranjan Retaliated Told Modi Government Joker Of The Year

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। सीएए व एनआरसी पर बढ़ते विवाद के बीच राजनीतिक पारा भी तेजी से चढ़ रहा है। लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने शनिवार को मोदी सरकार को ‘जोकर आफ द ईयर’ करार दिया है। गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी को 2019 का सबसे बड़ा झूठा कहा था।

पढ़ें :- गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या: राष्ट्रपति ने कहा-सैनिकों की बहादुरी पर हम सभी देशवासियों को गर्व है

राहुल गांधी ने ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने कहा था, ‘आरएसएस का प्रधानमंत्री भारतमाता से झूठ बोलता है।’ इस पर जावड़ेकर ने शुक्रवार को कहा था, ‘राहुल गांधी लगातार झूठ बोल रहे हैं। वह 2019 में वर्ष के सबसे झूठे उम्मीदवारों में शामिल हैं।’

इस पर पलटवार करते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा, ‘जावड़ेकर कहते हैं कि राहुल गांधी वर्ष के सबसे बड़े झूठे हैं। मैं कहता हूं कि एनडीए सरकार जोकर आफ द ईयर है।’ कांग्रेस नेता ने प्रदेश की अर्थव्यवस्था और बैंकों के डूबे कर्ज पर भी चिंता जाहिर की। उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार जल्द ही एनपीए सरकार बन जाएगी।

मोदी ने रैली में कहा था- देश में एक भी डिटेंशन सेंटर नहीं

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया था और इसके साथ एक वीडियो साझा की थी। इस वीडियो में असम के डिंटेंशन सेंटर का जिक्र किया गया था और प्रधानमंत्री द्वारा इस तरह का कोई सेंटर न होने की बात कही गई थी। एक हफ्ते पहले, मोदी ने दिल्ली के रामलीला मैदान की रैली में कहा था कि भारत में कोई भी डिटेंशन सेंटर नहीं है और न ही किसी भारतीय मुसलमान को वहां भेजा गया।

पढ़ें :- गूगल की Gmail यूर्जस को चेतावनी, शर्तें और नियम ना मानने पर बन्द हो जाएंगी ये सुविधायें

प्रधानमंत्री के वीडियो में ही डिटेंशन सेंटर की तस्वीरें: राहुल

इससे पहले राहुल ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने असम में बने डिटेंशन सेंटर की तस्वीरें पोस्ट कीं। भाजपा की तरफ से उन्हें झूठा बताने पर राहुल गांधी ने कहा- मैंने एक वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें नरेंद्र मोदी कह रहे थे कि देश में कोई डिटेंशन सेंटर नहीं है। इसी वीडियो में आप डिटेंशन सेंटर की तस्वीरें देख सकते हैं। अब तय कीजिए कि झूठ कौन बोल रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...