कांग्रेस नेता अधीर रंजन बोले- कभी-कभी लगता है आपको निर्मला नहीं, निर्बला सीतरामण कहना चाहिए

Adhir Ranjan Chaudhary
कांग्रेस नेता अधीर रंजन बोले- कभी-कभी लगता है आपको निर्मला नहीं, निर्बला सीतरामण कहना चाहिए

नई दिल्ली। लोकसभा में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कॉरपोरेट टैक्स पर चर्चा के दौरान कहा कि अमेरिका और चीन के बीच व्यापार युद्ध से संकेत मिल हैं कि कई कॉर्पोरेट और बहुराष्ट्रीय कंपनियां चीन से बाहर निकलना चाह रही हैं। हमने सोचा कि कॉर्पोरेट टैक्स को कम करने के लिए लिए ये सही समय है।

Congress Leader Adhir Ranjan Said Sometimes You Think You Should Not Say Nirmala Nirmala Sitharaman :

कॉरपोरेट टैक्स पर चर्चा के दौरान कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर बड़ा हमला बोला है। चौधरी ने कहा कि कभी-कभी लगता है कि निर्मला सीतरमण नहीं निर्बला सीतमरण कहना ठीक होगा। आप मंत्री पद पर तो हैं लेकिन जो आपके मन में है वो कह नहीं पाती हैं। अधीर रंजन ने वित्त मंत्री से कहा कि आपको बिना किसी हिचक पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से बात करनी चाहिए।

कॉरपोरेट टैक्स पर चर्चा के दौरान कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि कभी-कभी लगता है कि आपको (निर्मला सीतरमण) नहीं निर्बला सीतमरण कहना ठीक होगा कि नहीं। आप मंत्री पद पर तो हैं लेकिन जो आपके मन में है वो कह पाती हैं या नहीं। आप (वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण) बिना किसी हिचक मनमोहन सिंह से बातचीत कीजिए।

लोकसभा में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि अमेरिका और चीन के बीच व्यापार युद्ध से संकेत मिल हैं कि कई कॉर्पोरेट और बहुराष्ट्रीय कंपनियां चीन से बाहर निकलना चाह रही हैं। हमने सोचा कि कॉर्पोरेट टैक्स को कम के लिए लिए ये आवश्यक समय है।

नई दिल्ली। लोकसभा में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कॉरपोरेट टैक्स पर चर्चा के दौरान कहा कि अमेरिका और चीन के बीच व्यापार युद्ध से संकेत मिल हैं कि कई कॉर्पोरेट और बहुराष्ट्रीय कंपनियां चीन से बाहर निकलना चाह रही हैं। हमने सोचा कि कॉर्पोरेट टैक्स को कम करने के लिए लिए ये सही समय है। कॉरपोरेट टैक्स पर चर्चा के दौरान कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर बड़ा हमला बोला है। चौधरी ने कहा कि कभी-कभी लगता है कि निर्मला सीतरमण नहीं निर्बला सीतमरण कहना ठीक होगा। आप मंत्री पद पर तो हैं लेकिन जो आपके मन में है वो कह नहीं पाती हैं। अधीर रंजन ने वित्त मंत्री से कहा कि आपको बिना किसी हिचक पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से बात करनी चाहिए। कॉरपोरेट टैक्स पर चर्चा के दौरान कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि कभी-कभी लगता है कि आपको (निर्मला सीतरमण) नहीं निर्बला सीतमरण कहना ठीक होगा कि नहीं। आप मंत्री पद पर तो हैं लेकिन जो आपके मन में है वो कह पाती हैं या नहीं। आप (वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण) बिना किसी हिचक मनमोहन सिंह से बातचीत कीजिए। लोकसभा में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि अमेरिका और चीन के बीच व्यापार युद्ध से संकेत मिल हैं कि कई कॉर्पोरेट और बहुराष्ट्रीय कंपनियां चीन से बाहर निकलना चाह रही हैं। हमने सोचा कि कॉर्पोरेट टैक्स को कम के लिए लिए ये आवश्यक समय है।