पीएम मोदी को लेकर पूछे गए सवाल पर भड़के मणिशंकर अय्यर, पत्रकार से कहा ​’घूंसा मार दूंगा’

manisankar aiyar
पीएम मोदी को लेकर सवाल पर भड़के मणिशंकर अय्यर, पत्रकार से कहा ​घूंसा मार दूंगा

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे है। उन्होने एक बार फिर से अपना आपा खो दिया। दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों ने उनसे पीएम मोदी को लेकर एक सवाल पूछ लिया था। बस इतनी सी बात पर वो नाराज हो गए और घूंसा दिखाते हुए कहा कि मैं तुम्हें मार दूंगा। बता दें कि अय्यर ने मई 2017 में मोदी को ‘नीच व्यक्ति’ करार दिया था। हाल ही में उन्होने फिर से कहा कि मैं अपने उस बयान पर आज भी कायम हूं।

Congress Leader Aiyar Loses Cool At Media Over Queries On Modi Remarks :

वहीं अब पत्रकार के सवाल पर अय्यर ने कहा, ‘‘भारत में एक ही व्यक्ति है, उनके तीखे हमले आपने नहीं देखे, उनसे सवाल कीजिए। वे आपसे बात इसलिए नहीं करते, क्योंकि वे डरपोक हैं।’’ इसके बाद अय्यर ने कहा कि अब आप मुझसे कोई सवाल नहीं कर सकते। जिसके बाद पत्रकारों ने उनसे कहा कि आप नाराज मत होइए तो उन्होने पत्रकारों को अपशब्द कह डाले।

बता दें कि एक साक्षात्कार के दौरान अय्यर ने कहा, ‘‘मैंने आर्टिकल में एक लाइन लिखी थी। मीडिया के चक्कर में नहीं फसूंगा। मैं उल्लू हूं, लेकिन इतना बड़ा उल्लू नहीं हूं। आप लोग मधुमक्खी जैसे हैं, जहां कुछ शहद हो, वहां पहुंच जाते हो। आज मुझको बर्बाद करके कल कहीं किसी और फूल पर पहुंच जाओगे।

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे है। उन्होने एक बार फिर से अपना आपा खो दिया। दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों ने उनसे पीएम मोदी को लेकर एक सवाल पूछ लिया था। बस इतनी सी बात पर वो नाराज हो गए और घूंसा दिखाते हुए कहा कि मैं तुम्हें मार दूंगा। बता दें कि अय्यर ने मई 2017 में मोदी को 'नीच व्यक्ति' करार दिया था। हाल ही में उन्होने फिर से कहा कि मैं अपने उस बयान पर आज भी कायम हूं। वहीं अब पत्रकार के सवाल पर अय्यर ने कहा, ‘‘भारत में एक ही व्यक्ति है, उनके तीखे हमले आपने नहीं देखे, उनसे सवाल कीजिए। वे आपसे बात इसलिए नहीं करते, क्योंकि वे डरपोक हैं।’’ इसके बाद अय्यर ने कहा कि अब आप मुझसे कोई सवाल नहीं कर सकते। जिसके बाद पत्रकारों ने उनसे कहा कि आप नाराज मत होइए तो उन्होने पत्रकारों को अपशब्द कह डाले। बता दें कि एक साक्षात्कार के दौरान अय्यर ने कहा, ‘‘मैंने आर्टिकल में एक लाइन लिखी थी। मीडिया के चक्कर में नहीं फसूंगा। मैं उल्लू हूं, लेकिन इतना बड़ा उल्लू नहीं हूं। आप लोग मधुमक्खी जैसे हैं, जहां कुछ शहद हो, वहां पहुंच जाते हो। आज मुझको बर्बाद करके कल कहीं किसी और फूल पर पहुंच जाओगे।