1. हिन्दी समाचार
  2. कांग्रेस नेता का आरोप, गोवा में चिराग पासवान मना रहे हैं पार्टी, बिहार में सैकड़ों बच्चों की हुई मौत

कांग्रेस नेता का आरोप, गोवा में चिराग पासवान मना रहे हैं पार्टी, बिहार में सैकड़ों बच्चों की हुई मौत

Congress Leader Alleged Chirag Paswan Parties In Goa While Children Dying Dur To Encephalitis

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बिहार में चमकी बुखार से सकैड़ों बच्चों की मौत हो गयी है। इस मामले में वहां के शासन—प्रशासन की घोर लापरवाही उजागर हुई है। इस बीच कांग्रेस नेता राधिका खेर ने ट्वीट कर एलजेपी के अध्यक्ष रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान पर गंभीर आरोप लगाया है। राधिका ने ट्विटर पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें चिराग पासवान अपने दोस्तों के साथ दिख रहे हैं।

पढ़ें :- Rajendra Prasad Jayanti: सादगी से भरा था देश के प्रथम डॉ. राजेंद्र प्रसाद का जीवन

कांग्रेस नेता का दावा है कि ये तस्वीरें गोवा की पार्टी की हैं। बता दें कि बिहार में चमकी बुखार से 114 बच्चों की मौत हो चुकी है। राधिका कांग्रेस की नेशनल मीडिया को-ऑर्डिनेटर हैं। उन्होंने कई तस्वीरें 18 जून को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। इस तस्वीर को लेकर जन अधिकार पार्टी के नेता और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी चिराग पासवान पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि इन्हें सिर्फ वोट चाहिए। सैकड़ों परिवार का चिराग बुझ गया लेकिन रामविलास पासवान के चिराग जश्न मना रहे हैं। वहीं इस दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव भी लापता हैं। इसको लेकर उनके विरोधी उन पर निशाना साध रहे हैं। वहीं उनकी ही पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि हो सकता है वह विश्व कप देखने गए होंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...