कांग्रेस नेता का आरोप, गोवा में चिराग पासवान मना रहे हैं पार्टी, बिहार में सैकड़ों बच्चों की हुई मौत

chirag paswan
कांग्रेस नेता का आरोप, गोव में चिराग पासवान मना रहे हैं पार्टी, बिहार में सकैड़ों बच्चों की हुई मौत

नई दिल्ली। बिहार में चमकी बुखार से सकैड़ों बच्चों की मौत हो गयी है। इस मामले में वहां के शासन—प्रशासन की घोर लापरवाही उजागर हुई है। इस बीच कांग्रेस नेता राधिका खेर ने ट्वीट कर एलजेपी के अध्यक्ष रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान पर गंभीर आरोप लगाया है। राधिका ने ट्विटर पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें चिराग पासवान अपने दोस्तों के साथ दिख रहे हैं।

Congress Leader Alleged Chirag Paswan Parties In Goa While Children Dying Dur To Encephalitis :

कांग्रेस नेता का दावा है कि ये तस्वीरें गोवा की पार्टी की हैं। बता दें कि बिहार में चमकी बुखार से 114 बच्चों की मौत हो चुकी है। राधिका कांग्रेस की नेशनल मीडिया को-ऑर्डिनेटर हैं। उन्होंने कई तस्वीरें 18 जून को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। इस तस्वीर को लेकर जन अधिकार पार्टी के नेता और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी चिराग पासवान पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि इन्हें सिर्फ वोट चाहिए। सैकड़ों परिवार का चिराग बुझ गया लेकिन रामविलास पासवान के चिराग जश्न मना रहे हैं। वहीं इस दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव भी लापता हैं। इसको लेकर उनके विरोधी उन पर निशाना साध रहे हैं। वहीं उनकी ही पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि हो सकता है वह विश्व कप देखने गए होंगे।

नई दिल्ली। बिहार में चमकी बुखार से सकैड़ों बच्चों की मौत हो गयी है। इस मामले में वहां के शासन—प्रशासन की घोर लापरवाही उजागर हुई है। इस बीच कांग्रेस नेता राधिका खेर ने ट्वीट कर एलजेपी के अध्यक्ष रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान पर गंभीर आरोप लगाया है। राधिका ने ट्विटर पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें चिराग पासवान अपने दोस्तों के साथ दिख रहे हैं। https://twitter.com/Radhika_Khera/status/1140891531831697408 कांग्रेस नेता का दावा है कि ये तस्वीरें गोवा की पार्टी की हैं। बता दें कि बिहार में चमकी बुखार से 114 बच्चों की मौत हो चुकी है। राधिका कांग्रेस की नेशनल मीडिया को-ऑर्डिनेटर हैं। उन्होंने कई तस्वीरें 18 जून को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। इस तस्वीर को लेकर जन अधिकार पार्टी के नेता और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी चिराग पासवान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इन्हें सिर्फ वोट चाहिए। सैकड़ों परिवार का चिराग बुझ गया लेकिन रामविलास पासवान के चिराग जश्न मना रहे हैं। वहीं इस दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव भी लापता हैं। इसको लेकर उनके विरोधी उन पर निशाना साध रहे हैं। वहीं उनकी ही पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि हो सकता है वह विश्व कप देखने गए होंगे।