1. हिन्दी समाचार
  2. कांग्रेस नेता का PM मोदी पर वार, बोले- कर्नाटक् की जनता आपके झूठ से हो चुकी है परेशान

कांग्रेस नेता का PM मोदी पर वार, बोले- कर्नाटक् की जनता आपके झूठ से हो चुकी है परेशान

Congress Leader Attacked Pm Modi Said The People Of Karnataka Are Upset With Your Lies

नई दिल्ली। पीएम मोदी के कर्नाटक दौरे पर कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने निशाना साधते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री के झूठ से जनता परेशान हो चुकी है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्र नरेंद्र मोदी दो दिनों की कर्नाटक यात्रा पर हैं। सिद्धरमैया ने कहा कि पीएम का कर्नाटक दौरा सिर्फ और सिर्फ दिखावा है, केन्द्र सरकार ने कर्नाटक के साथ अच्छा व्यवहार नही किया है।

पढ़ें :- सपा सांसद एचटी हसन बोले-हिंदू लड़कियों को अपनी बहन मानें मुस्लिम युवक

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर हैं। कर्नाटक में इस दौरान पीएम को कई बड़े कार्यक्रम में हिस्सा लेना है। प्रधानमंत्री ने आज तुमकुर में श्री सिद्धगंगा मठ के दर्शन किए, यहां उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया। इसके अलावा प्रधानमंत्री द्वारा किसान सम्मान योजना की तीसरी किस्त भी किसानों को दी जाएगी। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा भी कार्यक्रमों में मौजूद रहेंगे। इसी पर कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी पर हमला बोला है।

सिद्धरमैया ने कहा कि कर्नाटक दौरा दिखावा है, केंद्र सरकार ने लगातार कर्नाटक के साथ गलत व्यवहार किया है। प्रधानमंत्री को जनता को पहले सवालों का जवाब देना चाहिए कि कलसा बंधुरी योजना, बेलगावी सीमा मुद्दा, कन्नड़ में परीक्षा और संविधान के 8वीं अनुसूची में तुलु और कोडवा को कब शामिल किया जाएगा? इससे पहले भी उन्होंने दावा किया था कि मौजूदा सरकार एक साल भी नहीं चल पाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...