1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. डेंगू के बढ़ते मामले को लेकर दीपक सिंह ने डिप्टी सीएम को लिखा पत्र, कहा-अस्पतालों में बेड के लिए सिफारिशें करनी पड़ रही

डेंगू के बढ़ते मामले को लेकर दीपक सिंह ने डिप्टी सीएम को लिखा पत्र, कहा-अस्पतालों में बेड के लिए सिफारिशें करनी पड़ रही

उत्तर प्रदेश में इन दिनों डेंगू के मामलों में बढ़ोत्तरी हो रही है। डेंगू के बढ़ते मामलों को यूपी सरकार की तरफ से तमाम दावे किए जा रहे हैं। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) लगातार अस्पतालों का दौरा कर स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इन सबके बीच कांग्रेस नेता दीप​क सिंह (Deepak Singh) ने डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) को पत्र लिखा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में इन दिनों डेंगू के मामलों में बढ़ोत्तरी हो रही है। डेंगू के बढ़ते मामलों को यूपी सरकार की तरफ से तमाम दावे किए जा रहे हैं। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) लगातार अस्पतालों का दौरा कर स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इन सबके बीच कांग्रेस नेता दीप​क सिंह (Deepak Singh) ने डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) को पत्र लिखा है।

पढ़ें :- Union Budget 2023: बजट पर विपक्षी नेताओं ने उठाए सवाल, कहा-BJP जनता को पहले कुछ न दिया तो अब क्या देगी?

उन्होंने पत्र में लिखा है कि, सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश को डेंगू ने कोविड की भांति अपने आगोश में ले रखा है जिसका नतीजा यह है कि अब उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में जगह नहीं बची हैं, प्राइवेट अस्पतालों में बेड के लिए सिफारिशें करनी पड़ रही हैं। लगभग 1 महीने से रोज डेंगू के मरीज और मौत के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं, यदि आप चाहें तो पूर्व की भांती अस्पतालों का निरीक्षण कर दुःखद मंजर देख सकते हैं।

पढ़ें :- UP का अगला DGP कौन? काउंटडाउन शुरू... रेस में ये नाम चल रहे हैं सबसे आगे

इसके लिए सरकार द्वारा और कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है। इस लापरवाही से डर लग रहा की इस महामारी से कोविड- 19 की भांति अफरा-तफरी का माहौल न बन जाए जिससे भविष्य में निजी और सरकारी कार्य भी प्रभावित होने लगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...