1. हिन्दी समाचार
  2. ​योग दिवस के बहाने दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा, लालकृष्ण आडवाणी सही कहते थे

​योग दिवस के बहाने दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा, लालकृष्ण आडवाणी सही कहते थे

Congress Leader Digvijay Singh Attacked Pm Modi On Yogi Diwas

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने योगी दिवस के बहाने पीएम मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर पीएम मोदी को घेरने की कोशिश की है। दिग्विजय सिंह ने लालकृष्ण आडवाणी को याद करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि आडवाणी जी, पीएम मोदी के बारे में ठीक कहते थे। आपकी सफलता का यही राज है ना!

पढ़ें :- काशी पूरे विश्‍व को प्रकाश देने वाली है, यहां की गलियां जीवंत और ऊर्जावान हैं : पीएम मोदी

दिग्जिवय सिंह योगी दिवस के मौके पर ट्वीट कर लिखा है कि, ‘जिस प्रकार से आप इसे मीडिया ईवेन्ट बना रहे हैं यह पूर्ण रूप से अनुचित है। हर व्यक्ति को उसके शरीर की बनावट के आधार पर किसी अच्छे वैद्य के मार्ग दर्शन में ही योग आसन करना चाहिये अन्यथा हर कोई आसन उसका नुक्सान भी कर सकता है। योग को आयुर्वेद चिकित्सा के साथ जोड़ना ही उचित होगा।’

पढ़ें :- रोहित शर्मा के बिना टीम इंडिया अधूरी, ज्यादातर मैचों में मिली हार, आंकड़े जानकर हो जायेंगे हैरान

इसके साथ ही दिग्विजय ने एक और ट्वीट कर किया है, जिसमें लिखा है कि, ‘अडवाणी जी ने ठीक ही कहा था आप बड़े अच्छे ईवेन्ट मेनेजर हैं। मैं उसमें यह भी जोड़ना चाहता हूँ कि आप अच्छे ईवेन्ट मेनेजर के साथ बहुत अच्छे मीडिया मेनेजर भी है। आपकी सफलता का यही राज है। है ना?’ बता दें कि यह पहली बार नहीं जब दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसा है। वो समय-समय पर अलग-अलग मुद्दों को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते रहते हैं।

पढ़ें :- सारा अली खान रेड ड्रेस में बरपा रहीं हैं कहर, फैंस को आ रही काफी पंसद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...