सोशल मीडिया पर कपिल सिब्बल की यह गलती बन गयी चर्चा की वजह

Congress Leader Kapil Sibal Unfollow Rahul Gandhi And Congress Party Twitter Account

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राहुल गांधी के करीबी माने जाने वाले कपिल सिब्बल से आज सुबह जाने अनजाने में एक बड़ी भूल हो गई, जो सियासी गलियारे में चर्चा का विषय बन गया। दरअसल हुआ यू कि आज सुबह कपिल सिब्बल ने अपने ट्विटर एकाउंट से कांग्रेस समेत राहुल गांधी को फॉलो करना बंद कर दिया है। इसके बाद क्या … लोगों में फुस-फुसाहट तेज़ हो गयी कि क्या वजह है कि कपिल सिब्बल ने ऐसा किया। फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रह चुके कपिल सिब्बल ने राहुल और कांग्रेस को ट्विटर पर अनफॉलो किया है या उनसे यह गलती से हो गया क्योकि अब फिर से सिब्बल राहुल और कांग्रेस दोनों को फॉलो कर रहें हैं।

रविवार सुबह में यह देखा गया था कि कपिल सिब्बल के ट्विटर अकाउंट पर केवल पांच ही लोग थे जिनमें अहमद पटेल और पी. चिदम्बरम के अलावा वे तीन अन्य को फॉलो कर रहे थे। जैसे ही यह बात हर जगह फैली की राहुल और कांग्रेस को कपिल सिब्बल द्वारा अनफॉलो कर दिया गया है तो उनकी लिस्ट में पांच की जगह 11 लोग दिखने लगे। जिनमें एक राहुल गांधी का अकाउंट था और कांग्रेस पार्टी भी शामिल थी।

इससे पहले कांग्रेस से अलग होने वाले वरिष्ठ नेता शंकरसिंह वाघेला ने मई में राहुल गांधी और पार्टी के कई दूसरे वरिष्ठ नेताओं समेत 30 लोगों को अपने ट्विटर अकाउंट से ‘अनफॉलो’ कर दिया था।

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राहुल गांधी के करीबी माने जाने वाले कपिल सिब्बल से आज सुबह जाने अनजाने में एक बड़ी भूल हो गई, जो सियासी गलियारे में चर्चा का विषय बन गया। दरअसल हुआ यू कि आज सुबह कपिल सिब्बल ने अपने ट्विटर एकाउंट से कांग्रेस समेत राहुल गांधी को फॉलो करना बंद कर दिया है। इसके बाद क्या ... लोगों में फुस-फुसाहट तेज़ हो गयी कि क्या वजह है कि कपिल सिब्बल ने ऐसा किया।…