क्या पहले ही लीक हो गया था YES बैंक का ‘बड़ा संकट’, वायरल हुआ ये ट्र्वीट

yesbank
क्या पहले ही लीक हो गया था YES बैंक का 'बड़ा संकट', वायरल हुआ ये ट्र्वीट

नई दिल्ली। यस बैंक में खाताधारकों की बढ़ी मुसीबतों के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। इस मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने एक ट्र्वीट किया है। मनीष तिवारी के साथ ही कई लोग आरोप लगा रहे हैं कि अडानी ग्रुप ने समय रहते यस बैंक से पैसे निकाल लिए, या लोगों को पैसे जमा करने से मना कर दिया।

Congress Leader Manish Tewari And Twitter Raise Question That Adani Group :

लोगों का कहना है कि लगता है कि सूचना लीक की गई थी। सोशल मीडिया पर एक मैसेज तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने शेयर किया है। आरोप है कि अडानी ग्रुप की गैस कंपनी ने लोगों को करीब एक महीने पहले ही गैस का बिल यस बैंक में जमा ना करने को कह दिया था। वहीं, वडोदरा म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन की एक कंपनी ने एक दिन पहले 265 करोड़ रुपए निकाल लिए थे। लोग सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं कि क्या इन्हें पहले से इस बारे में जानकारी थी।


कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने ट्वीट करते हुए कहा- मिस्टर अडानी और वडोदरा स्मार्ट सिटी डेवलपमेंट कॉरपोरेशन का संयोग? बता दें कि 5 मार्च को आरबीआई ने बैंक के ग्राहकों के लिए निकासी की सीमा निर्धारित कर दी थी। बैंक के ग्राहक एक महीने में 50 हज़ार रुपए ही निकाल सकते हैं। आरबीआई ने यस बैंक पर आंशिक रूप से बैन लगा दिया है।

नई दिल्ली। यस बैंक में खाताधारकों की बढ़ी मुसीबतों के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। इस मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने एक ट्र्वीट किया है। मनीष तिवारी के साथ ही कई लोग आरोप लगा रहे हैं कि अडानी ग्रुप ने समय रहते यस बैंक से पैसे निकाल लिए, या लोगों को पैसे जमा करने से मना कर दिया। लोगों का कहना है कि लगता है कि सूचना लीक की गई थी। सोशल मीडिया पर एक मैसेज तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने शेयर किया है। आरोप है कि अडानी ग्रुप की गैस कंपनी ने लोगों को करीब एक महीने पहले ही गैस का बिल यस बैंक में जमा ना करने को कह दिया था। वहीं, वडोदरा म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन की एक कंपनी ने एक दिन पहले 265 करोड़ रुपए निकाल लिए थे। लोग सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं कि क्या इन्हें पहले से इस बारे में जानकारी थी। कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने ट्वीट करते हुए कहा- मिस्टर अडानी और वडोदरा स्मार्ट सिटी डेवलपमेंट कॉरपोरेशन का संयोग? बता दें कि 5 मार्च को आरबीआई ने बैंक के ग्राहकों के लिए निकासी की सीमा निर्धारित कर दी थी। बैंक के ग्राहक एक महीने में 50 हज़ार रुपए ही निकाल सकते हैं। आरबीआई ने यस बैंक पर आंशिक रूप से बैन लगा दिया है।