1. हिन्दी समाचार
  2. कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने की ‘Howdy Modi’ की तारीफ, PM ने यूं दिया जवाब

कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने की ‘Howdy Modi’ की तारीफ, PM ने यूं दिया जवाब

Congress Leader Milind Deora Praised Narendra Modi Howdy Modi Event Congress Bjp

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। अमेरिका के ह्यूस्टन में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम को लेकर मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने भाषण में भारतीय कूटनीति को बेहतर तरीके से प्रस्तुत किया।

पढ़ें :- 20 जनवरी 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलने वाला है आर्थिक लाभ, जानिए अपनी राशि का हाल

इस मेगा शो में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद थे। पीएम मोदी ने देवड़ा को शुक्रिया करते हुए उनके पिता व अपने दोस्त मुरली देवड़ा के योगदान का उल्लेख किया।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाउडी मोदी कार्यक्रम पर मिलिंद देवरा ने सोमवार को एक ट्वीट किया॰ उन्होंने लिखा, ‘ह्यूस्टन में प्रधानमंत्री का भाषण भारत की सॉफ्ट पावर डिप्लोमेसी को दर्शाता है। मेरे पिता मुरलीभाई की गिनती भारत-अमेरिका के संबंधों को नई ऊंचाई पर ले जाने वालों में होती है। डोनाल्ड ट्रंप की मेहमाननवाजी और भारतीय-अमेरिकियों के योगदान को स्वीकारना गर्व की बात है।’

इसी का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा, ‘शुक्रिया मिलिंद देवरा, आप बिल्कुल ठीक हैं मेरे दोस्त मुरली देवरा अमेरिका के साथ अच्छे संबंध के पक्षधर थे। अगर वो आज होते तो काफी खुश होते। अमेरिकी राष्ट्रपति के द्वारा किया गया स्वागत शानदार रहा।’

पहले भी कर चुके हैं पीएम की तारीफ

पढ़ें :- कुर्की के आदेश के बाद नसीमुद्दीन और रामअचल राजभर ने कोर्ट में किया सरेंडर, भेजे गए जेल

मिलिंद ने लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। इससे पहले भी वे मोदी के वन नेशन-वन इलेक्शन फॉर्मूले को अच्छा बता चुके हैं। मिलिंद का यह बयान (हाउडी मोदी की तारीफ) उनकी पार्टी लाइन से अलग है। कार्यक्रम में मोदी के ‘अबकी बार ट्रम्प सरकार’ बोलने को लेकर कांग्रेस ने उन पर निशाना साधा है। कांग्रेस का कहना है कि यह विदेश नीति का उल्लंघन है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...