एमपी: जबलपुर के पूर्व मेयर और कांग्रेसी नेता का सेक्स वीडियो हुआ वायरल

भोपाल। एमपी के जबलपुर में इन दिनों एक वायरल सेक्स वीडियो ने सोशल साइट्स पर सनसनी फैला रखी है। इस वीडियो में दिख रहे नेता कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और जबलपुर शहर के पूर्व मेयर एनपी दुबे हैं। 81 वर्षीय दूबे ने इस वीडियो को उनकी राजनीतिक छवि को बिगाड़ने का प्रयास बताया है। वहीं इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि दूबे के किसी पारिवारिक सदस्य ने ही इस वीडियो को बनाया है।




यह वीडियो उस समय शूट किया गया जब नेता जी किसी युवती के साथ अपनी कामेच्छा को शांत करने के लिए प्रयासरत थे। इसी दौरान एक व्यक्ति कमरे में घुसता है जिसके हाथ में कैमरा देखकर नग्नावस्था में युवती के साथ आलिंगनवद्ध नेता जी भाग खड़े होते हैं। वीडियो के अंत में नेता जी कुर्ता पहनते और कैमरे पर हाथ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बताया जा रहा है कि एनपी दुबे के परिवार में दिनों संपत्ति को लेकर झगड़ा चल रहा है। जिसमें दुबे का राजनीतिक पॉवर उनके विरोधियों पर भारी पड़ रहा था। दुबे को राजनीतिक रूप से कमजोर करने की नियत से ही परिवार के ही किसी सदस्य ने उस समय इस वीडियो को बना लिया जब वह अपनी बेटी से भी कम उम्र की युवती के साथ शारीरिक संबन्ध बना रहे थे। वीडियो शूट करने वाला जिस तरह से मौके पर कैमरा लेकर पहुंचा उसे देखकर कहा जा सकाता है कि नेता जी के इस शौक के बारे में उसे पूरी जानकारी थी।