कांग्रेस नेता पी चिदंबरम बोले-हमें न बताएं, जनरल रावत सिर्फ अपने काम पर ध्यान दें

P Chidambaram
कोरोना वायरस: मोदी सरकार की पहल का पी चिदंबरम ने किया स्वागत, दिये कुुछ सुझाव

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन बिल को लेकर देशभर में राजनीति जारी है। शनिवार को कई हिस्सों में लोगों ने प्रदर्शन रैली निकाली है। केरल के तिरुवनंतपुरम में जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने कहा कि डीजीपी और आर्मी जनरल को सरकार का समर्थन करने के लिए कहा जा रहा है, यह शर्म की बात है। मैं जनरल विपिन रावत से अपील करता हूं कि आप सेना के प्रमुख हैं और अपने काम में ध्यान दें। यह सेना का काम नहीं है कि हम नेताओं को बताएं कि हमें क्या करना चाहिए। ऐसे ही ये हमारा काम नहीं है कि हम आपको बताएं आप क्या करें क्या ना करें।

Congress Leader P Chidambaram Said Do Not Tell Us Janaran Rawat Just Focus On His Work :

पी चिदंबरम ने आगे कहा कि अमित शाह को वापस जाना चाहिए और राज्यसभा और लोकसभा में बहस सुननी चाहिए। उन्होंने एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया। अब वह बहस के लिए राहुल गांधी को चुनौती दे रहे हैं। इस कानून के बारे में सब कुछ गलत है।

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ अपने विरोध को तेज करते हुए केरल में कांग्रेस ने शनिवार को यहां राजभवन तक महा रैली निकाली, जिसमें पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम सहित विभिन्न नेताओं ने भाग लिया। शहीद स्तंभ से शुरू हुई रैली का नेतृत्व चिदंबरम के अलावा केपीसीसी अध्यक्ष, मुल्लापल्ली रामचंद्रन, राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला ने किया। सांसद और विधायक सहित पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने इसमें भाग लिया।

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन बिल को लेकर देशभर में राजनीति जारी है। शनिवार को कई हिस्सों में लोगों ने प्रदर्शन रैली निकाली है। केरल के तिरुवनंतपुरम में जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने कहा कि डीजीपी और आर्मी जनरल को सरकार का समर्थन करने के लिए कहा जा रहा है, यह शर्म की बात है। मैं जनरल विपिन रावत से अपील करता हूं कि आप सेना के प्रमुख हैं और अपने काम में ध्यान दें। यह सेना का काम नहीं है कि हम नेताओं को बताएं कि हमें क्या करना चाहिए। ऐसे ही ये हमारा काम नहीं है कि हम आपको बताएं आप क्या करें क्या ना करें। पी चिदंबरम ने आगे कहा कि अमित शाह को वापस जाना चाहिए और राज्यसभा और लोकसभा में बहस सुननी चाहिए। उन्होंने एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया। अब वह बहस के लिए राहुल गांधी को चुनौती दे रहे हैं। इस कानून के बारे में सब कुछ गलत है। नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ अपने विरोध को तेज करते हुए केरल में कांग्रेस ने शनिवार को यहां राजभवन तक महा रैली निकाली, जिसमें पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम सहित विभिन्न नेताओं ने भाग लिया। शहीद स्तंभ से शुरू हुई रैली का नेतृत्व चिदंबरम के अलावा केपीसीसी अध्यक्ष, मुल्लापल्ली रामचंद्रन, राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला ने किया। सांसद और विधायक सहित पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने इसमें भाग लिया।