1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की फिसली जुबान, कहा-‘सीता मैया का चीरहरण हुआ’, अब लोकतंत्र का चीरहरण करने वाले मुंह की खाएंगे

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की फिसली जुबान, कहा-‘सीता मैया का चीरहरण हुआ’, अब लोकतंत्र का चीरहरण करने वाले मुंह की खाएंगे

सुरजेवाला (Randeep Surjewala) द्रौपदी के चीरहरण का उदाहरण देना चाहते थे लेकिन उनकी जगह उन्होंने सीता मैया बोल दिया। उन्होंने कहा कि जैसे सीता मैया का चीरहण हुआ, वही लोग अब प्रजातंत्र का भी चीरहरण करना चाहते हैं। कांग्रेस नेता के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस (Congress) के राज्यसभा प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला  (Randeep Surjewala) की जुबान भाजपा पर निशाना साधते हुए फिसल गई। सुरजेवाला (Randeep Surjewala) द्रौपदी के चीरहरण का उदाहरण देना चाहते थे लेकिन उनकी जगह उन्होंने सीता मैया बोल दिया। उन्होंने कहा कि जैसे सीता मैया का चीरहण हुआ, वही लोग अब प्रजातंत्र का भी चीरहरण करना चाहते हैं। कांग्रेस नेता के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- Maharashtra Crisis: एनसीपी और कांग्रेस में टूट का खतरा, भाजपा की बढ़ सकती है और ज्यादा ताकत

यूजर्स इसको लेकर सुरजेवाला की जमकर क्लास भी लगा रहे हैं। बता दें कि, शुक्रवार को होने वाले राज्यसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने कहा कि हमें विश्वास है कि कल प्रजातांत्रिक बहुमत की जीत होगी। प्रजातंत्र का चीरहरण करने वाले लोग जो धनबल, सत्ताबल, ईडी, सीबीआई के भरोसे यहां तक आए हैं वो पहले भी मुंह की खाए थे और इस बार भी मुंह की खाएंगे।

पढ़ें :- अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस  का सभी विधानसभा क्षेत्रों में ‘सत्याग्रह’ आज

इसके बाद उन्होंने कहा कि झूठ का आवरण पहले लोग, जैसे एक समय सीता मेया का चीरहरण हुआ था, वो अब प्रजातंत्र का चीरहरण करना चाहते हैं। वो लोग हारेंगे, बेनाकब हो जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना भी साधा। किसानों के मुद्दे पर भी उन्होंने भाजपा सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि हमने किसानों का समर्थन राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए नहीं किया था। सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने कहा- राजस्थान में प्रजातांत्रिक बहुमत की जीत होगी।

पढ़ें :- Sanjay Raut बोले- फिलहाल महाराष्ट्र में नहीं आने वाला है कोई राजनीतिक भूकंप

 

 

 

पढ़ें :- अब MLC चुनाव में बड़ा झटका : संकट में उद्धव सरकार, शिवसेना के 13 विधायक गुजरात पहुंचे

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...