कांग्रेस नेता रोशन बेग ने पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा, चुनाव में सिर्फ हमारा इस्तेमाल किया गया

roshan
कांग्रेस नेता रोशन बेग ने पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा, चुनाव में सिर्फ हमारा इस्तेमाल किया गया

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले ही कांग्रेस नेता रोशन बेग अपनी पार्टी से बागी हो गये। उन्होंने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने किसी ईसाई को टिकट नहीं दिया। यहां तक कि कर्नाटक में सिर्फ एक मुस्लिम को प्रत्याशी बनाया। मैं इससे परेशान हूं, कांग्रेस ने हमारा इस्तेमाल किया है।

Congress Leader Roshan Baig Said We Have Used Only In The Elections :

इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि यदि एनडीए सत्ता में वापस आती है तो मेरा मुस्लिम भाइयों से आग्रह है कि वह परिस्थिति से समझौता करना सीख लें। जब उनसे पूछा गया कि क्या इसका मतलब यह है कि मुस्लिम भाजपा से हाथ मिला लें तो उन्होंने कहा कि यदि जरूरत पड़ती है तो जरूर।

रोशन बेग ने कहा कि राज्‍य में पार्टी यदि हारती है तो दिनेश गुंडु राव और सिद्धारमैया इसके लिए जिम्मेदार होंगे। पार्टी को जो नुकसान हुआ है वह वेणुगोपाल जैसे विदूषक, सिद्धारमैया का अभिमानी रवैया और गुंडू राव के फ्लॉप शो का नतीजा है। हालांकि, कांग्रेस ने रोशन बेग के उक्‍त बयान से खुद को अलग कर लिया है।

कांग्रेस पर हमला करते हुए रोशन बेग ने कहा कि कर्नाटक में पार्टी ने सिर्फ एक मुस्लिम को टिकट दिया है। यदि जरूरत पड़ती है तो मुसलमानों को भी जरूर हाथ मिलाना चाहिए। हमें किसी एक पार्टी का वफादार नहीं बने रहना चाहिए। यह पूछे जाने पर कि आप आने वाले दिनों में कांग्रेस छोड़ने का निर्णय लेंगे, बेग ने कहा कि यदि जरूरत हुई तो यह भी संभव है…

बता दें कि इससे पहले जेडीएस और कांग्रेस ने दोनों दलों के नेताओं के बीच चल रही खींचतान का सिलसिला रोकने की कवायद हुई थी जो मौजूदा वक्‍त में मुकाम तक नहीं पहुंचती दिखाई दे रही है।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले ही कांग्रेस नेता रोशन बेग अपनी पार्टी से बागी हो गये। उन्होंने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने किसी ईसाई को टिकट नहीं दिया। यहां तक कि कर्नाटक में सिर्फ एक मुस्लिम को प्रत्याशी बनाया। मैं इससे परेशान हूं, कांग्रेस ने हमारा इस्तेमाल किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि यदि एनडीए सत्ता में वापस आती है तो मेरा मुस्लिम भाइयों से आग्रह है कि वह परिस्थिति से समझौता करना सीख लें। जब उनसे पूछा गया कि क्या इसका मतलब यह है कि मुस्लिम भाजपा से हाथ मिला लें तो उन्होंने कहा कि यदि जरूरत पड़ती है तो जरूर। रोशन बेग ने कहा कि राज्‍य में पार्टी यदि हारती है तो दिनेश गुंडु राव और सिद्धारमैया इसके लिए जिम्मेदार होंगे। पार्टी को जो नुकसान हुआ है वह वेणुगोपाल जैसे विदूषक, सिद्धारमैया का अभिमानी रवैया और गुंडू राव के फ्लॉप शो का नतीजा है। हालांकि, कांग्रेस ने रोशन बेग के उक्‍त बयान से खुद को अलग कर लिया है। कांग्रेस पर हमला करते हुए रोशन बेग ने कहा कि कर्नाटक में पार्टी ने सिर्फ एक मुस्लिम को टिकट दिया है। यदि जरूरत पड़ती है तो मुसलमानों को भी जरूर हाथ मिलाना चाहिए। हमें किसी एक पार्टी का वफादार नहीं बने रहना चाहिए। यह पूछे जाने पर कि आप आने वाले दिनों में कांग्रेस छोड़ने का निर्णय लेंगे, बेग ने कहा कि यदि जरूरत हुई तो यह भी संभव है... बता दें कि इससे पहले जेडीएस और कांग्रेस ने दोनों दलों के नेताओं के बीच चल रही खींचतान का सिलसिला रोकने की कवायद हुई थी जो मौजूदा वक्‍त में मुकाम तक नहीं पहुंचती दिखाई दे रही है।