1. हिन्दी समाचार
  2. कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने पीएम मोदी को बताया औरंगजेब, कॉरिडोर के नाम पर मंदिरों को तोड़ने का लगाया आरोप

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने पीएम मोदी को बताया औरंगजेब, कॉरिडोर के नाम पर मंदिरों को तोड़ने का लगाया आरोप

By शिव मौर्या 
Updated Date

Congress Leader Sanjay Nirupam Told Pm Modi Aurangzeb

वाराणसी। लोकसभा चुनाव के छठवे चरण से पहले नेताओं ने एक दूसरे पर हमला तेज कर दिया है। कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने पीए मोदी की तुलना औरगंजेब से की है। एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, वाराणसी पहुंचे संजय निरुपम ने कहा कि मुझे लगता है कि जिस व्यक्ति को यहां के लोगों ने चुना है वह वास्वत में औरंगजेब का आधुनिक अवतार है।

पढ़ें :- 11 मई 2021 का राशिफल: इस राशि के जातक विवादों से बचें, इन पर पड़ सकता है अमावस्या का प्रभाव

उन्होंने आरोप लगाया कि वाराणसी में कॉरिडोर के नाम पर जिस तरह से सैकड़ों मंदिरों को मोदी जी के इशारे पर तुड़वाया गया और जिस तरह से मोदी जी के इशारे पर बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने पर 550 रुपये का चार्ज लगाया, वह इस का सबूत है कि जो काम औरंगजेब नहीं कर पाया वो नरेंद्र मोदी कर रहे हैं।

संजय निरुपम ने कहा कि कभी औरंगजेब यहां की गलियों में गुंडागर्दी करने के लिए उतरा था। हमारे मंदिरों को तोड़ने का दुस्साहस किया था। उस दौरान भी काशी के लोगों ने औरगंजेब से मंदिरों को बचाया था। कभी औरंगजेब ने जजियाकर लगाया था और हिंदुओं पर अत्याचार किया था।

तब हिंदुओं ने विरोध किया था। आज दिख रहा है, ‘जो हिंदु हित की बात करेगा-हिंदुस्तान पर राज करेगा’ की बात करने वाले नरेंद्र मोदी हमारे मंदिरों को तोड़ रहे हैं और बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए जजियाकर लगा रहे हैं। ऐसे आधुनिक औरंगजेब की मैं निंदा करता हूूं। बतातें चलें कि वाराणसी में कांग्रेस ने संजय राय को अपना उम्मीदवार बनाया है। लोकसभा चुनाव 2014 में भी कांग्रेस ने संजय राय पर ही भरोसा जताया था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

पढ़ें :- PUBG Mobile खेलने वालो में ख़ुशी की लहर, जल्द आ रहा है Battlegrounds Mobile India

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X