1. हिन्दी समाचार
  2. कर्नाटक पूर्व सीएम ने महिला से छीना माइक, फिर देखिए क्या हुआ

कर्नाटक पूर्व सीएम ने महिला से छीना माइक, फिर देखिए क्या हुआ

Congress Leader Siddaramaiah Misbehaves To Woman Public Meeting Vedio Viral

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। कर्नाटक में कांग्रेस के लिए एक के बाद एक फजीहत हो रही है। सोमवार सुबह मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने यह बयान दे दिया कि वह पद छोड़ने के लिए तैयार हैं। वहीं कांग्रेस के विधायक अपनी सीमा लांघ रहे हैं। विधायकों का कहना है कि उनके लिए मुख्यमंत्री वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ही हैं। जिसके बाद महागठबंधन की हिमायती कांग्रेस बैकफुट पर आ गई।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

अब पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की एक गलती से कांग्रेस को शर्मशार होना पड़ रहा है। हालाकि इस मामले के बाद सिद्धारमैया ने ट्वीट कर कहा है कि उक्त महिला को वे 15 साल से जानते हैं। वो पार्टी वर्कर होने के साथ ही मेरी बहन जैसी है। मेरा कोई गलत इरादा नहीं था।

बता दें कि एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मैसूर में सिद्धारमैया सार्वजनिक बैठक में शामिल होने गए थे। तभी एक महिला उससे कुछ शिकायत करने लगी थी। सिद्धारमैया इस दौरान उसे शांत रहने को कह रहे थे। तभी सिद्धारमैया अपना आपा खो बैठे और महिला से माइक छीनने लगे। हड़कंप मच गया जब​ ​माइक छीनने के दौरान महिला का दुपट्टा नीचे गिरने लगा। वीडियों में महिला कन्नड़ में कुछ कह रही है। यह घटना मैसूर की है। वहां मौजूद लोगो का कहना है कि महिला उसके इलाके में विकासकार्य न होने की शिकायत कर रही ​थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...