BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय के आग लगाने के बयान पर कांग्रेस का निशाना, ट्वीट कर कहा कि ये ‘भारत जलाओ पार्टी’

KAILASH VIJAYVARGIYA
दिल्ली चुनाव: BJP की केजरीवाल से मांग- स्कूलों-मदरसों में जरूरी हो हनुमान चालीसा का पाठ

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के विवादित बयान पर कांग्रेस ने निशाना साधा है। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर उनसे पूछा है कि क्या इंदौर उनकी जागीर है। इतना ही नहीं कांग्रेस ने भाजपा को भारत जलाओ पार्टी बताया।

Congress Leader Targeted Bjp Leader Kailash Vijayvargiya For Setting Fire Tweeting That This Burn India Party :

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि भारत जलाओ पार्टी-क्या इंदौर इनकी जागीर है, जो ये पूरे शहर को आग लगा देंगे, लगता है माफियामुक्त मप्र अभियान से इनकी भी आमदनी प्रभावित हुई है। ट्वीट में आगे कहा गया कि कैलाश जी, जब कभी इस तरह की उपद्रवी सोच या शहर जलाने का इरादा मन में आये तो कमलनाथ जी का ध्यान किया करिये, कईयों के भूत उतर गये हैं।

दूसरे ट्वीट में कांग्रेस ने कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश का निगमकर्मी को बल्ला मारते हुए वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र निगम अधिकारी को बल्ले से पीटते हुये। बेटे की पिक्चर पहले रिलीज़ हुई थी, बाप का डायलॉग कल जारी हुआ है। आखिर कौन हैं ये लोग, किस घमंड-अभिमान में जी रहे हैं, लोकतंत्र की आड़ में छिपे इन नकाबपोशों से जनता का भला कैसे मुमकिन है? कभी सोचना जरूर।

बता दें कि भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का शुक्रवार को इंदौर में तैनात अधिकारियों को धमकाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने कहा था कि संघ के पदाधिकारी शहर में हैं, नहीं तो आज इंदौर में आग लगा देता। संभाग कमिश्नर आकाश त्रिपाठी के घर के बाहर धरने पर बैठे विजयवर्गीय ने एडीएम से कहा था कि हमसे मिलने के लिए अधिकारियों के पास समय नहीं है, इतने बड़े हो गए क्या ? हमने लिखित में मिलने का वक्त मांगा और कमिश्नर मिलने नहीं आए। उन्हें समझना चाहिए कि वे जनता के नौकर हैं। ये बर्दाश्त नहीं करेंगे अब। वो तो संघ के पदाधिकारी शहर में हैं, नहीं तो आज इंदौर में आग लगा देता।

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के विवादित बयान पर कांग्रेस ने निशाना साधा है। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर उनसे पूछा है कि क्या इंदौर उनकी जागीर है। इतना ही नहीं कांग्रेस ने भाजपा को भारत जलाओ पार्टी बताया। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि भारत जलाओ पार्टी-क्या इंदौर इनकी जागीर है, जो ये पूरे शहर को आग लगा देंगे, लगता है माफियामुक्त मप्र अभियान से इनकी भी आमदनी प्रभावित हुई है। ट्वीट में आगे कहा गया कि कैलाश जी, जब कभी इस तरह की उपद्रवी सोच या शहर जलाने का इरादा मन में आये तो कमलनाथ जी का ध्यान किया करिये, कईयों के भूत उतर गये हैं। दूसरे ट्वीट में कांग्रेस ने कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश का निगमकर्मी को बल्ला मारते हुए वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र निगम अधिकारी को बल्ले से पीटते हुये। बेटे की पिक्चर पहले रिलीज़ हुई थी, बाप का डायलॉग कल जारी हुआ है। आखिर कौन हैं ये लोग, किस घमंड-अभिमान में जी रहे हैं, लोकतंत्र की आड़ में छिपे इन नकाबपोशों से जनता का भला कैसे मुमकिन है? कभी सोचना जरूर। बता दें कि भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का शुक्रवार को इंदौर में तैनात अधिकारियों को धमकाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने कहा था कि संघ के पदाधिकारी शहर में हैं, नहीं तो आज इंदौर में आग लगा देता। संभाग कमिश्नर आकाश त्रिपाठी के घर के बाहर धरने पर बैठे विजयवर्गीय ने एडीएम से कहा था कि हमसे मिलने के लिए अधिकारियों के पास समय नहीं है, इतने बड़े हो गए क्या ? हमने लिखित में मिलने का वक्त मांगा और कमिश्नर मिलने नहीं आए। उन्हें समझना चाहिए कि वे जनता के नौकर हैं। ये बर्दाश्त नहीं करेंगे अब। वो तो संघ के पदाधिकारी शहर में हैं, नहीं तो आज इंदौर में आग लगा देता।