1. हिन्दी समाचार
  2. कांग्रेस के नेता बेंच रहे हैं टिकट और अपनी पार्टी-हरियाणा में बोले योगी

कांग्रेस के नेता बेंच रहे हैं टिकट और अपनी पार्टी-हरियाणा में बोले योगी

Congress Leaders Are Selling Tickets And Speaking In Their Own Party Haryana

सोनीपत। हरियाणा विधानसभा चुनाव में इस बार बिजेपी के स्टार प्रचारकों में यूपी सीएम व फायर ब्रान्ड नेता योगी आदित्यनाथ पर स​बकी नजरे टिकी हुई हैं। हरियाणा में एक रैली को सम्बोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होने कांग्रेस को बिना ड्राईवर वाली ट्रेन और बिना पायलट वाला विमान कहते हुए तंज मारा। यही नही उन्होने इस दौरान कहा कि ”बेंचने के लिए कांग्रेस के पास न तो देश है और न ही हरियाणा, इसलिए अब पार्टी के नेता टिकट और अपनी पार्टी बेच रहे हैं.”

पढ़ें :- अनाथ हो चुके बच्चों व बुजर्गों के परवरिश का सारा खर्चा उठाएगी दिल्ली सरकार : केजरीवाल

 

पढ़ें :- Hyundai Verna में आया ये कमाल का फीचर, कंपनी ने किया बड़ा बदलाव

रैली के दौरान योगी ने कहा कि लोकसभा चुनाव हारने के बाद राहुल गांधी ने अपने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया लेकिन इतने महीने बीत गये और अभी तक कांग्रेस अपना अध्यक्ष तक न खोज पायी। राहुल समझाने पर भी नही माने तो सोनिया अंतरिम अध्यक्ष बन गयी। इस दौरान योगी ने कहा राहुल गांधी को हार अवगत हो गयी इसलिए वो देश छोड़कर भाग गये।

इस दौरान योगी ने प्रधानमंत्री मोदी को देश का मान बढ़ाने और सुरक्षा व्यवस्था सुधारने के लिए धन्यवाद भी दिया। योगी इस दौरान पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पर भी खूब भड़के। उन्होने कहा कि इमरान लगातार गिड़गिड़ा रहे हैं कि भारत को उनपर हमला नही करना चाहिए था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X