1. हिन्दी समाचार
  2. गोवा : कांग्रेस विधायक पर लड़की खरीदकर दुराचार करने के मामले में चलेगा ट्रायल

गोवा : कांग्रेस विधायक पर लड़की खरीदकर दुराचार करने के मामले में चलेगा ट्रायल

Congress Mla Accused Buying Girl Drugging Her And Assaulting

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। गोवा के कांग्रेस विधायक अतानासियो मोनसेराते को नाबालिग लड़की से रेप का आरोप लगा है। उन्होने अब इस मामले में ट्रायल का सामना करना पड़ेगा। उन्होने गोवा की एक अदालत में ये मामला समाप्त करने की अर्जी लगाई थी,जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। मोनसेराते पर वर्ष 2016 में एक नाबालिक लड़की ने दुराचार करने का आरोप लगाया था।

पढ़ें :- नेपाल में राजशाही लागू करने की उठी मांग, सड़क पर उतरे प्रदर्शनकारी

पीड़िता के मुताबिक मोनसेराते ने 50 लाख रुपये में खरीदा और फिर इसके बाद कई बार उसके साथ दुराचार किया। यहीं नहीं पीड़िता ने कहा कि रेप करने से पहले उसे नशीली दवाईयां खिलाई जाती थी। मोनसेराते को तब 8 दिन जेल में रहना पड़ा था, जिसके बाद उन्हे जमानत पर रिहा कर दिया गया था। फिलहा अब कोर्ट 12 जून को विधायक पर आरोप तय करेगी। बता दें कि गोवा पुलिस ने हाल ही में मोनसेराते और 2 अन्य लोगों के खिलाफ महिला को मॉलेस्ट करने का मामला दर्ज किया था।

बता दें कि 2016 के मामले में अब कांग्रेस विधायक को निचली अदालत में पॉक्सो एक्ट के तहत ट्रायल का सामना करना होगा। वहीं विधायक का कहना है कि उनके ऊपर लगाए गए सारे आरोप गलत हैं। मामला सामने आने के बाद मोनसेराते ने आरोप लगाया था कि विधासभा चुनाव से पहले गोवा सरकार उन्हें टार्गेट कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...