1. हिन्दी समाचार
  2. कारण बताओ नोटिस पर बोलीं रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह

कारण बताओ नोटिस पर बोलीं रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह

By बलराम सिंह 
Updated Date

Congress Mla Aditi Singh From Rae Bareli Spoke On Show Cause Notice

लखनऊ। रायबरेली सदर से कांग्रेस पार्टी की विधायक अदिति सिंह के बागी तेवर बरकरार हैं। पार्टी की ओर से मिले कारण बताओ नोटिस पर उन्होंने कहा कि मुझे कोई नोटिस नहीं मिला। पार्टी के बहिष्कार के बाद भी महात्मा गांधी की जयंती पर विधानमंडल के विशेष सत्र में भाग लेने वाली अदिति सिंह को कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता ने शुक्रवार को नोटिस भेजकर दो दिन में जवाब मांगा है।

पढ़ें :- मेहनत के बाद भी नहीं मिलता फल, तो आपके कुंडली में है कालशर्प दोष करे ये उपाए

अदिति सिंह ने कहा कि उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला है। पार्टी के नेता ने मीडिया में नोटिस दिया होगा। उनके तेवर पार्टी के इस बर्ताव के कारण बेहद तल्ख हैं। महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती पर आहूत विधान मंडल के विशेष सत्र को लेकर कांग्रेस पार्टी में घमासान तेज हो गया। बहिष्कार के बावजूद सदन की कार्यवाही में शामिल होने पर पार्टी की विधायक अदिति सिंह को कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू ने अनुशासन तोडऩे का नोटिस भेजते हुए दो दिन में जवाब तलब किया है। उधर रायबरेली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अदिति के कायार्लय के बाहर प्रदर्शन भी किया।

अदिति सिंह ने कहा कि विधानसभा में विशेष सत्र में विधायक राकेश सिंह और एमएलसी दिनेश सिंह भी शामिल हुये थे। पार्टी विधानमंडल दल ने क्या उन्हें भी नोटिस भेजा है। हालांकि मुझे कोई नोटिस नहीं मिला है। विधायक दल के नेता अजय कुमार लल्लू मीडिया में नोटिस देने के बजाय मुझे देते।

विधानसभा के 2 अक्तूबर को 36 घंटे के विशेष सत्र के कांग्रेस के बहिष्कार के बावजूद अदिति सिंह ने सदन में पहुंच कर सभी को चौंका दिया था। सदन में अदिति ने कहा कि वो एक पढ़ी लिखी विधायक हैं और यहां विकास पर चर्चा हो रही है इसलिये उन्होंने आना जरूरी समझा। अदिति ने इससे पहले पार्टी लाइन से अलग जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने के केन्द्र सरकार के निर्णय का समर्थन किया था।

कांग्रेस विधायक दल के नेता अजय कुमार लल्लू ने अदिति सिंह को नोटिस जारी कर दो दिन में जवाब मांगा है।

पढ़ें :- 12 मई 2021 का राशिफल: इन 5 राशि के जातकों को रहना होगा बेहद सावधान, इन्हे होगा आर्थिक लाभ

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X