मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलीं कांग्रेस विधायक अदिति सिंह, लगाये जा रहे हैं यह कयास

aditi singh
कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह को मिली राहत, विधानसभा सदस्यता रद्द करने की याचिका खारिज

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने मुलाकात की। गुरुवार हुई इस मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में कई कयास लगाये जाने लगे हैं। चर्चा है कि अदिति सिंह जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। पहले भी इस तरह की चर्चा ने जोर पकड़ा था। चर्चा है कि, कुछ दिनों से अदिति सिंह पार्टी से नाराज चल रहीं हैं, जिसके कारण बीजेपी से उनकी नजदीकियां बढ़ीं हैं।

Congress Mla Aditi Singh Met Chief Minister Yogi Adityanath :

बता दें कि, महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर सरकार द्वारा बुलाए गए विधानसभा के विशेष सत्र का कांग्रेस ने बहिष्कार किया था। इसके बावजूद भी में भी आदिति सिंह इसमें शामिल हुईं थीं। वहीं, अ​दिति सिंह ने कहा कि वह अपने क्षेत्र की समस्या को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने गईं थीं। अदिति सिंह ने कहा कि सीएम योगी का गुरुवार का दिन विधायकों से मिलने का तय है।

इसी क्रम में वो अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचीं थीं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विकास कार्यों को लेकर हमेशा बेहद संजीदा रहते हैं और विपक्ष के विधायकों को भी विकास के मुद्दे पर पूरी तरजीह देते हैं। गौरतलब है कि, कांगेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी की करीबियों में आदिति सिंह शामिल हैं।

हालांकि, गांधी जयंत पर बुलाए गये विशेष सत्र में शामिल होकर आदिति सिंह ने बगावती तेवर दिखाए थे। इसके बाद कांग्रेस की तरफ से उन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया। हालांकि अभी तक अदिति सिंह ने इस नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने मुलाकात की। गुरुवार हुई इस मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में कई कयास लगाये जाने लगे हैं। चर्चा है कि अदिति सिंह जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। पहले भी इस तरह की चर्चा ने जोर पकड़ा था। चर्चा है कि, कुछ दिनों से अदिति सिंह पार्टी से नाराज चल रहीं हैं, जिसके कारण बीजेपी से उनकी नजदीकियां बढ़ीं हैं। बता दें कि, महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर सरकार द्वारा बुलाए गए विधानसभा के विशेष सत्र का कांग्रेस ने बहिष्कार किया था। इसके बावजूद भी में भी आदिति सिंह इसमें शामिल हुईं थीं। वहीं, अ​दिति सिंह ने कहा कि वह अपने क्षेत्र की समस्या को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने गईं थीं। अदिति सिंह ने कहा कि सीएम योगी का गुरुवार का दिन विधायकों से मिलने का तय है। इसी क्रम में वो अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचीं थीं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विकास कार्यों को लेकर हमेशा बेहद संजीदा रहते हैं और विपक्ष के विधायकों को भी विकास के मुद्दे पर पूरी तरजीह देते हैं। गौरतलब है कि, कांगेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी की करीबियों में आदिति सिंह शामिल हैं। हालांकि, गांधी जयंत पर बुलाए गये विशेष सत्र में शामिल होकर आदिति सिंह ने बगावती तेवर दिखाए थे। इसके बाद कांग्रेस की तरफ से उन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया। हालांकि अभी तक अदिति सिंह ने इस नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया है।