विधानसभा सत्र छोड़ कांग्रेसी विधायक लगा रहे थे महिलाओं संग ठुमके

बेंगलुरु। कर्नाटक के एक कांग्रेस विधायक अंबरीश का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है। इस वीडियो में विधायक जी डांस कर रहे हैं। लेकिन इस मामले में उनके डांस को लेकर नहीं बल्कि उनकी जिम्मेदारियों को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। इस समय कर्नाटक विधानसभा का सत्र चल रहा है।

दरअसल अंबरीश मंगलवार को विधानसभा सत्र से गायब रहे। उन्होंने सत्र में जाने की बजाए बेंगलुरु में म्‍यूजिक लांच को अधिक महत्व दिया। इस दौरान उन्होंने स्टेज पर जमकर डांस किया जिसका वीडियो सामने आया है। अंबरीश इस लॉन्चिंग कार्यक्रम में महिला के साथ ठुमके लगा रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- बेडरूम में लगा था हिडेन कैमरा, महिला प्रोफेसर का MMS बनाकर Adult साइट पर डाला }

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया जहां एक ओर प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं वहीं उनके अपने मंत्री और विधायकों की वजह से राज्य में सरकार सवालों से घिरती नजर आ रही है। अंबरीश की गिनती विधानसभा में हमेशा अनुपस्थिति रहने वाले विधायकों में होती है। यह इसी से पता चलता है कि अंबरीश ने 218 दिनों के 14 सत्र में महज 4 दिन की उपस्थिति दर्ज करायी है। उन्होंने इसका बहाना बताते हुए कहा कि विधानसभा की एयर कंडीशनर की वजह से वह अक्सर बीमार पड़ जाते हैं।

वहीं कांग्रेस अंबरीश के बचाव में उतर आई है। कांग्रेस का कहना है कि वह एक अभिनेता हैं इसलिए उन पर अलग नियम लागू होता है। केपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष दिनेश गुंडुराव ने कहा कि अलग तरह के नेता हैं। इससे पहले सोमवार को राज्य के कैबिनेट मंत्री एच अंजनेय का एक विडियो सामने आया था जिसमें वह एक कार्यक्रम में चाय मिलने पर देरी के चलते कुक को अपशब्द बोलते हुए नजर आए थे। अंजनेय कर्नाटक के सामाजिक लोक कल्याण राज्यमंत्री हैं।

{ यह भी पढ़ें:- गुजरात वापस लौटे 44 कांग्रेसी विधायकों की अग्निपरीक्षा कल }

Loading...