कांग्रेस के गढ़ में कांग्रेसी विधायक ने मनाया PM मोदी का जन्मदिन

Rakesh singh
रायबेरली-कांग्रेस के गढ़ में कांग्रेसी विधायक ने मनाया PM मोदी का जन्मदिन

लखनऊ। आज पूरे देश में भाजपा कार्यकर्ताओं व देश के लोगों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया जा रहा है वहीं कांग्रेस गढ़ रायबरेली में कांग्रेस के विधायक ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर उनकी लम्बी आयु के लिए सूर्य यज्ञ करवाया। जी हां रायबेरली की हरचन्दपुर विधानसभा के कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने शिव मन्दिर में यज्ञ का आयोजन करवाया जिसमें विधायक के सैकड़ों समर्थक भी मौजूद रहे।

Congress Mla Celebrates Pm Modis Birthday In Rae Bareli Congress Stronghold :

हरचन्दपुर के विधायक राकेश सिंह ने पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर पहले से ही होर्डिग लगवा दी थी। यज्ञ के दौरान विधायक ने पीएम मोदी की दीर्घ आयु की कामना की और कहा कि जिस तरह से सूर्य पूरे विश्व को प्रकाश देता है, हम दुआ करते हैं कि उसी तरह मोदी जी भी पूरे विश्व को प्रकाशमान करें। उन्होने कहा कि मोदी जी लगातार देश के लिए अच्छा कार्य कर रहे हैं।

जब पार्टी की बात आयी तो उन्होने कहा कि जो व्यक्ति देश के हित में अच्छा कार्य करता है, वो चाहे जिस दल का हो, उसका समर्थन करना चाहिए। इस मौके पर उन्होने मोदी और योगी को महापुरुष बताया। आपको बता दें कि 2017 विधानसभा चुनाव में राकेश सिंह हरचन्दपुर विधानसभा से विधायक बने थे। हालांकि उनके भाई एमएलसी दिनेश सिंह ने कांग्रेस छोड़ दी थी लेकिन वो अभी भी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता हैं।

लखनऊ। आज पूरे देश में भाजपा कार्यकर्ताओं व देश के लोगों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया जा रहा है वहीं कांग्रेस गढ़ रायबरेली में कांग्रेस के विधायक ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर उनकी लम्बी आयु के लिए सूर्य यज्ञ करवाया। जी हां रायबेरली की हरचन्दपुर विधानसभा के कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने शिव मन्दिर में यज्ञ का आयोजन करवाया जिसमें विधायक के सैकड़ों समर्थक भी मौजूद रहे। हरचन्दपुर के विधायक राकेश सिंह ने पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर पहले से ही होर्डिग लगवा दी थी। यज्ञ के दौरान विधायक ने पीएम मोदी की दीर्घ आयु की कामना की और कहा कि जिस तरह से सूर्य पूरे विश्व को प्रकाश देता है, हम दुआ करते हैं कि उसी तरह मोदी जी भी पूरे विश्व को प्रकाशमान करें। उन्होने कहा कि मोदी जी लगातार देश के लिए अच्छा कार्य कर रहे हैं। जब पार्टी की बात आयी तो उन्होने कहा कि जो व्यक्ति देश के हित में अच्छा कार्य करता है, वो चाहे जिस दल का हो, उसका समर्थन करना चाहिए। इस मौके पर उन्होने मोदी और योगी को महापुरुष बताया। आपको बता दें कि 2017 विधानसभा चुनाव में राकेश सिंह हरचन्दपुर विधानसभा से विधायक बने थे। हालांकि उनके भाई एमएलसी दिनेश सिंह ने कांग्रेस छोड़ दी थी लेकिन वो अभी भी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता हैं।