कांग्रेस MLA ने दी सरेआम धमकी, कहा-कांग्रेसियों की तरफ उंगली उठाई तो खाल खीच लेंगे

vijay
कांग्रेस विधायक ने दी सरेआम धमकी, कहा-कांग्रेसियों की तरफ उंगली उठाई तो खाल खीच लेंगे

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश की सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी के विधायक विजय चौरे का बेहद ही आपत्तिजनक बयान सामने आया है। सौसर सीट से विधायक विजय चौरे ने बीजेपी नेताओं को धमकी दी है। उन्होंने कहा कि अगर किसी बीजेपी नेता ने कांग्रेस के किसी भी कार्यकर्ता पर उंगली उठाई तो हम उसकी खाल खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

Congress Mla Vijay Chaure Gave A Controversial Statement :

कांग्रेस नेता का यह ​वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। छिंदवाड़ा जिले के सौसर से कांग्रेस विधायक विजय चौरे ने कहा कि बीजेपी के लोग जिस दिन कांग्रेस के किसी कार्यकर्ता पर उंगली उठाने का प्रयास करें, उसके बाल को हाथ लगाने का प्रयास करें, इस मंच से सार्वजनिक रूप से कहता हूं कि हम उसकी खाल नोचने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

कांग्रेस विधायक के इस बयान के बाद विपक्ष हमलावर हो गया है। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के राजगढ़ में पिछले दिनों संशोधित नागरिकता कानून के समर्थन में बीजेपी के प्रदर्शन के दौरान एक महिला अधिकारी प्रदर्शनकारियों का कॉलर पकड़कर उन्हें पीटती दिखीं। इस दौरान उनके साथ बदसलूकी भी हुई। भीड़ में किसी प्रदर्शनकारी ने महिला अधिकारी के बाल खींच दिए थे। इस पूरे मामले को लेकर बीजेपी हमलावर हो गई थी।

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश की सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी के विधायक विजय चौरे का बेहद ही आपत्तिजनक बयान सामने आया है। सौसर सीट से विधायक विजय चौरे ने बीजेपी नेताओं को धमकी दी है। उन्होंने कहा कि अगर किसी बीजेपी नेता ने कांग्रेस के किसी भी कार्यकर्ता पर उंगली उठाई तो हम उसकी खाल खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। कांग्रेस नेता का यह ​वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। छिंदवाड़ा जिले के सौसर से कांग्रेस विधायक विजय चौरे ने कहा कि बीजेपी के लोग जिस दिन कांग्रेस के किसी कार्यकर्ता पर उंगली उठाने का प्रयास करें, उसके बाल को हाथ लगाने का प्रयास करें, इस मंच से सार्वजनिक रूप से कहता हूं कि हम उसकी खाल नोचने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। कांग्रेस विधायक के इस बयान के बाद विपक्ष हमलावर हो गया है। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के राजगढ़ में पिछले दिनों संशोधित नागरिकता कानून के समर्थन में बीजेपी के प्रदर्शन के दौरान एक महिला अधिकारी प्रदर्शनकारियों का कॉलर पकड़कर उन्हें पीटती दिखीं। इस दौरान उनके साथ बदसलूकी भी हुई। भीड़ में किसी प्रदर्शनकारी ने महिला अधिकारी के बाल खींच दिए थे। इस पूरे मामले को लेकर बीजेपी हमलावर हो गई थी।