1. हिन्दी समाचार
  2. अमित शाह की बीमारी पर कांग्रेस नेता का आपत्तिजनक बयान, मचा हड़कंप

अमित शाह की बीमारी पर कांग्रेस नेता का आपत्तिजनक बयान, मचा हड़कंप

Congress Mp Bk Hariprasad Give Controversial Statement Over Amit Shah Illness

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। स्वाइन फ्लू की चपेट में आने के बाद एम्स में भर्ती बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बीके हरिप्रसाद ने आपत्तिजनक बयान दिया है। बिमारी पर तंज कसते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव बीके हरिप्रसाद ने इसे ‘सूअर का जुकाम’ बताया। उन्होने कहा कि अगर वो कर्नाटक सरकार को अस्थिर करने की कोशिश करेंगे तो और भी गंभीर बीमारियां होंगी। फिलहाल उनके इस बयान के बाद से हड़कंप मच गया है।

पढ़ें :- अभद्र टिप्पणी मामले में नसीमुद्दीन और राम अचल को मिली जमानत

कर्नाटक सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाते हुए हरिप्रसाद ने कहा, ‘अगर शाह यह प्रयास जारी रखते हैं तो उन्हें और ज्यादा गंभीर बीमारी से जूझना पड़ सकता है।’आगे उन्होने कहा कि,बोगस चाणक्य ने कर्नाटक में तीन बार कोशिश की और फेल हुए। उन्होने कहा कि अमित शाह ने चार कांग्रेस विधायकों को अगवा करवाया और उनके परिजन अब अदालत में केस दर्ज कराएंगे।

बता दें कि कांग्रेस नेता के इस बयान के बाद बीजेपी को कांग्रेस पर हमले का मौका मिल गया। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने हरिप्रसाद के बयान पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया, ‘जिस तरह का गंदा और बेहूदा बयान कांग्रेस के सांसद बीके हरिप्रसाद दिया है, यह कांग्रेस के स्तर को दर्शाता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...