1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जिंदगी की जंग हार गए कांग्रेस सांसद राजीव सातव, कोरोना से थे संक्रमित

जिंदगी की जंग हार गए कांग्रेस सांसद राजीव सातव, कोरोना से थे संक्रमित

देश में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना संक्रमण की चपेट में आए कई नेताओं ने अपनी जान गंवा दी है। इस बीच कांग्रेस सांसद राजीव सातव कोरोना की चपेट में आने से जिंदगी की जंग हार गए हैं। बताया जा रहा है कि संक्रमण की चपेट में आने के बाद से उनका उपचार चल रहा था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना संक्रमण की चपेट में आए कई नेताओं ने अपनी जान गंवा दी है। इस बीच कांग्रेस सांसद राजीव सातव कोरोना की चपेट में आने से जिंदगी की जंग हार गए हैं। बताया जा रहा है कि संक्रमण की चपेट में आने के बाद से उनका उपचार चल रहा था।

पढ़ें :- India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले धोनी ने दिया जीत का मंत्र! खिलाड़ियों से मुलाकात की Video आई सामने

हालांकि, उपचार के बाद भी वह ठीक नहीं हो सके और उनकी जान चली गयी। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि आज एक ऐसा साथी खो दिया जिसने सार्वजनिक जीवन का पहला कदम युवा कांग्रेस में मेरे साथ रखा और आज तक साथ चले पर आज राजीव सातव की सादगी, बेबाक मुस्कराहट, जमीनी जुड़ाव, नेत्रत्व और पार्टी से निष्ठा और दोस्ती सदा याद आएंगी। अलविदा मेरे दोस्त। जहां रहो, चमकते रहो

पढ़ें :- सपा के विकासशील कार्यों का विरोध करते-करते भाजपा यूपी की जनता की ख़ुशियों की ही विरोधी हो गयी: अखिलेश यादव

बता दें कि, 22 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव हुए थे। तब से उनका पुणे के जहांगीर अस्पताल में इलाज चल रहा था। वो वेंटिलेटर पर थे। कोरोना संक्रमित कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य राजीव सातव को एक नया वायरस ने चपेट में ले लिया, जिससे उनकी हालत बेहद नाजुक बन गई थी।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...