1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कांग्रेस सांसद शशि थरूर की 6 महिला सांसदों के साथ सेल्फी वायरल, कैप्शन में लिखीं ये बातें…

कांग्रेस सांसद शशि थरूर की 6 महिला सांसदों के साथ सेल्फी वायरल, कैप्शन में लिखीं ये बातें…

कांग्रेस के दिग्गज नेता और लोकसभा सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इस बीच वो तस्वीर और उस पर लिखे गए कैप्शन को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, आज संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हुआ।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस के दिग्गज नेता और लोकसभा सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इस बीच वो तस्वीर और उस पर लिखे गए कैप्शन को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, आज संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हुआ।

पढ़ें :- मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू के साथ शशि थरूर ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

संसद के सत्र की शुरूआत होते ही शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वो महिला सांसदों के साथ हैं। उनकी ये फोटो खूब वायरल हो रही है। कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने एक तस्वीर को ट्वीट किया है, जिसमें वो बारामती की सांसद सुप्रिया सुले, पटियाला की सांसद परनीत कौर, दक्षिण चेन्नई की सांसद थमिजाची थंगापांडियन, जादवपुर की सांसद मिमी चक्रवर्ती, बशीरहाट की सांसद नुसरत जहां और करूर से सांसद एस जोथिमनी के साथ दिख रहे हैं।

पढ़ें :- प्रियंका चतुर्वेदी के बाद अब शशि थरूर ने किया बॉय-बॉय, जानिए वजह

इस फोटो को ट्वीट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ‘कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिए आकर्षक जगह नहीं है? आज सुबह मेरे साथी सांसदों के साथ।’ वहीं, थरूर के इस कैप्शन को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...