कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी भी कोरोना की चपेट में आए

Abhishek Manu Singhvi

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन नए केसों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. कोरोना संक्रमण की रफ्तार को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने भी मोर्चा संभाल लिया है लेकिन उसका भी व्यापक असर फिलहाल नजर नहीं आ रहा है. इसी बीच नई जानकारी सामने आई है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी भी कोरोना संक्रमित निकले हैं. उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Congress National Spokesperson Abhishek Manu Singhvi Also Came Under The Grip Of Corona :

हालांकि इस मामले में अच्छी बात यह है कि उनके अंदर कोरोना संक्रमण का स्तर अभी व्यापक नहीं है, बल्कि निम्न स्तर का है. इसके अलावा यह भी जानकारी सामने आई है कि उनके ऑफिस के बाकी स्टाफ की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है.

सिंघवी को लेकर उड़ी थी ये अफवाह

आपको बता दें कि अभी पिछले महीने एक अफवाह उड़ी कि जल्द ही कांग्रेस का एक राष्ट्रीय प्रवक्ता बीजेपी का दामन थामने वाला है, जिसके थोड़ी देर बाद कयास लगाए जाने लगे कि यह बात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सुप्रीम कोर्ट के जाने-माने वकील अभिषेक मनु सिंघवी को लेकर हो रही थी.

हालांकि कांग्रेस और खुद सिंघवी ने भी इशारों में इस बात को कोरी अफवाह करार दिया था और ऐसी किसी भी चीज से साफ इनकार किया था. अभिषेक मनु सिंघवी ने इस बात को लेकर कई सारे ट्वीट भी किए थे. अपने हर ट्वीट में उन्होंने इस बात को गॉसिप ठहराने की कोशिश की थी. इसी क्रम में उन्होंने एक शायरी भी ट्वीट की थी. उन्होंने लिखा था, “हमारी अफवाह के धुंए वहीं से उठते हैं… जहां हमारे नाम से आग लग जाती है…”

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन नए केसों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. कोरोना संक्रमण की रफ्तार को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने भी मोर्चा संभाल लिया है लेकिन उसका भी व्यापक असर फिलहाल नजर नहीं आ रहा है. इसी बीच नई जानकारी सामने आई है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी भी कोरोना संक्रमित निकले हैं. उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि इस मामले में अच्छी बात यह है कि उनके अंदर कोरोना संक्रमण का स्तर अभी व्यापक नहीं है, बल्कि निम्न स्तर का है. इसके अलावा यह भी जानकारी सामने आई है कि उनके ऑफिस के बाकी स्टाफ की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. सिंघवी को लेकर उड़ी थी ये अफवाह आपको बता दें कि अभी पिछले महीने एक अफवाह उड़ी कि जल्द ही कांग्रेस का एक राष्ट्रीय प्रवक्ता बीजेपी का दामन थामने वाला है, जिसके थोड़ी देर बाद कयास लगाए जाने लगे कि यह बात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सुप्रीम कोर्ट के जाने-माने वकील अभिषेक मनु सिंघवी को लेकर हो रही थी. हालांकि कांग्रेस और खुद सिंघवी ने भी इशारों में इस बात को कोरी अफवाह करार दिया था और ऐसी किसी भी चीज से साफ इनकार किया था. अभिषेक मनु सिंघवी ने इस बात को लेकर कई सारे ट्वीट भी किए थे. अपने हर ट्वीट में उन्होंने इस बात को गॉसिप ठहराने की कोशिश की थी. इसी क्रम में उन्होंने एक शायरी भी ट्वीट की थी. उन्होंने लिखा था, "हमारी अफवाह के धुंए वहीं से उठते हैं... जहां हमारे नाम से आग लग जाती है..."