शादी के बंधन में बंधी पंखुड़ी पाठक, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

शादी के बंधन में बंधी पंखुड़ी पाठक, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें
शादी के बंधन में बंधी पंखुड़ी पाठक, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

नई दिल्ली। कांग्रेस मीडिया प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक (Pankhuri Pathak) रविवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता अनिल यादव के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। दिल्ली में आयोजित हुई इस शादी समारोह में राजनेताओं और अन्य नामी-गिरामी हस्तियां भी शामिल हुए। पंखुड़ी और अनिल की शादी ने सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियां बटोरी।

Congress Panelist Pankhuri Pathak Married Anil Yadav See Photos :

दिल्ली के वसुंधरा वाटिका में हुए शादी के समारोह में तमाम राजनीतिक दलों के नेता व सेलेब्रिटीज भी शरीक हुए। पंखुड़ी और अनिल की यह लव मैरिज थी। पंखुड़ी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मेहंदी व अन्य रस्मों की तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी पंखुड़ी को शादी की शुभकामनाएं दीं।

बता दें कि अनिल समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता रहे हैं और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के करीबी भी माने जाते हैं। पंखुड़ी की शादी से दो दिन पहले अनिल यादव की पूर्व पत्नी ज्योति यादव ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए। उनका कहना था कि बेटे को मारने की धमकी देकर उन्हें तलाक लेने के लिए मजबूर किया गया। नोएडा में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने वकील वीके पांडेय के साथ पहुंचीं ज्योति यादव ने आरोप लगाया कि उन्हें 14 महीने तक जबरन घर में बंधक बनाकर उन्हें प्रताड़ित किया गया।

ज्योति यादव ने आगे बताया कि जुलाई 2013 में उनकी शादी अनिल यादव से हुई थी और मई 2015 उनके बेटे का जन्म हुआ। सपा सरकार ने सितंबर 2016 में अनिल यादव और पंखुड़ी पाठक समेत अपने नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल को अमेरिका भेजा। वहां से लौटते ही अनिल का व्यवहार बदल गया और उसने मारपीट शुरू कर दी।

नई दिल्ली। कांग्रेस मीडिया प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक (Pankhuri Pathak) रविवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता अनिल यादव के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। दिल्ली में आयोजित हुई इस शादी समारोह में राजनेताओं और अन्य नामी-गिरामी हस्तियां भी शामिल हुए। पंखुड़ी और अनिल की शादी ने सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियां बटोरी। दिल्ली के वसुंधरा वाटिका में हुए शादी के समारोह में तमाम राजनीतिक दलों के नेता व सेलेब्रिटीज भी शरीक हुए। पंखुड़ी और अनिल की यह लव मैरिज थी। पंखुड़ी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मेहंदी व अन्य रस्मों की तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी पंखुड़ी को शादी की शुभकामनाएं दीं। बता दें कि अनिल समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता रहे हैं और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के करीबी भी माने जाते हैं। पंखुड़ी की शादी से दो दिन पहले अनिल यादव की पूर्व पत्नी ज्योति यादव ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए। उनका कहना था कि बेटे को मारने की धमकी देकर उन्हें तलाक लेने के लिए मजबूर किया गया। नोएडा में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने वकील वीके पांडेय के साथ पहुंचीं ज्योति यादव ने आरोप लगाया कि उन्हें 14 महीने तक जबरन घर में बंधक बनाकर उन्हें प्रताड़ित किया गया। ज्योति यादव ने आगे बताया कि जुलाई 2013 में उनकी शादी अनिल यादव से हुई थी और मई 2015 उनके बेटे का जन्म हुआ। सपा सरकार ने सितंबर 2016 में अनिल यादव और पंखुड़ी पाठक समेत अपने नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल को अमेरिका भेजा। वहां से लौटते ही अनिल का व्यवहार बदल गया और उसने मारपीट शुरू कर दी।