PM मोदी पर आरोप लगाने वाली कांग्रेस से हुई चूक, शेयर हुई लिस्ट में शीला दीक्षित का भी नाम दर्ज

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भृष्टाचार के जो गंभीर आरोप लगाए थे, उसमे एक नया मोड आ गया है। सहारा कंपनी की कथित डायरी में जिन राजनेताओं को फंड के रूप में रकम देने की बात कही गयी है, जिसमें दावा किया गया है कि पीएम मोदी को छह महीने के अंदर नौ बार पैसे दिये गए। उस लिस्ट में कांग्रेस पार्टी की दिल्ली की तत्कालीन मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का नाम भी शामिल है। दिलचस्प बात यह है कि इस लिस्ट के जिन पन्नों को कांग्रेस पार्टी के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया, उसमें शीला दीक्षित का भी नाम शामिल है और उनके नामा के आगे एक करोड़ की धनराशि लिखी गयी है।




लिस्ट में इन नामों का है जिक्र —

कांग्रेस द्वारा शेयर की गयी लिस्ट में सहारा कंपनी की तरफ से मध्य प्रदेश के सीएम और छत्तीसगढ़ के सीएम को भी पैसे देने की बात दर्ज की गयी है। डायरी के पन्नों में इस बात का साफ जिक्र है कि 29 सितंबर और 1 अक्टूबर 2013 को एमपी सीएम को 5 करोड़ रुपए दिए गए। कांग्रेस ने दावा किया है कि 1 अक्टूबर 2013 को छत्तीसगढ़ सीएम को दिल्ली में 4 करोड़ रुपए दिए गए। बता दें कि दोनों राज्यों में बीजेपी की सरकार है। शिवराज सिंह चौहान एमपी और रमण सिंह छत्तीसगढ़ के सीएम हैं।




राहुल गांधी ने लगाए थे आरोप–

राहुल ने पीएम मोदी पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा था कि 30 अक्टूबर 2013 ढाई करोड़ रुपए मोदी जी को सहारा ने दिये। 12 नवंबर 2103 को पांच करोड़, 27 नवंबर को ढाई करोड़ और 29 नवंबर को भी ढाई करोड़। 6 दिसंबर को 5 करोड़, 19 दिसंबर पांच करोड़, 13 जनवरी दो करोड़, इसके बाद कुल नौ बार पैसे दिए गए। 6 महीने में 9 बार सहारा ने मोदी को पैसे दिए। राहुल ने दावा किया था कि इन सारे आरोपों की डायरीन के वो पन्ने उनके पास हैं।

ये है ट्वीट–

Loading...