अमेठी : 2014 के बाद आज फिर आमने-सामने होंगे राहुल और स्मृति ईरानी

rahul gandhi smriti irani
अमेठी : 2014 के बाद आज फिर आमने-सामने होंगे राहुल और स्मृति ईरानी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही सभी राजनैतिक पार्टियों ने कमर कसनी शुरु कर दी है। इसी सिलसिले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज अमेठी पहुंच रहे हैं। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों नेताओं के बयान सियासी पारा चढ़ा सकता है। बता दें कि इससे पहले ये दोनों नेता वर्ष 2014 में अमेठी में आमने—सामने आए थे।

Congress President Rahul Gandhi And Smriti Erani Reach In Amethi Today :

कार्यक्रम के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चार और पांच जनवरी को अमेठी में रहेंगे। उनके दो दिवसीय दौरे के बीच केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी भी चार जनवरी को यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने वाली हैं। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी शुक्रवार को स्वागत कार्यक्रम के बाद नुक्कड़सभा में शामिल होंगे। जिसके बाद परसादेपुर, नसीराबाद और परैया नमकसार होते हुए जिला मुख्यालय गौरीगंज पहुंचेंगे। वो कलेक्ट्रेट परिसर में अधिवक्ता भवन का लोकार्पण भी करेंगे और अधिवक्ता संघ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे।

बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी ने अमेठी लोकसभा सीट से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा था। इसके अलावा आमआदमी पार्टी से कुमार विश्वास भी अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरे थे। स्मृति ईरानी ने मतगणना के दौरान राहुल गांधी को पीछे छोड़ दिया था। हालाकि बाद में राहुल गांधी ने जबरदस्त वापसी करते हुए जीत हासिल कर ली थी।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही सभी राजनैतिक पार्टियों ने कमर कसनी शुरु कर दी है। इसी सिलसिले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज अमेठी पहुंच रहे हैं। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों नेताओं के बयान सियासी पारा चढ़ा सकता है। बता दें कि इससे पहले ये दोनों नेता वर्ष 2014 में अमेठी में आमने—सामने आए थे। कार्यक्रम के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चार और पांच जनवरी को अमेठी में रहेंगे। उनके दो दिवसीय दौरे के बीच केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी भी चार जनवरी को यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने वाली हैं। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी शुक्रवार को स्वागत कार्यक्रम के बाद नुक्कड़सभा में शामिल होंगे। जिसके बाद परसादेपुर, नसीराबाद और परैया नमकसार होते हुए जिला मुख्यालय गौरीगंज पहुंचेंगे। वो कलेक्ट्रेट परिसर में अधिवक्ता भवन का लोकार्पण भी करेंगे और अधिवक्ता संघ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी ने अमेठी लोकसभा सीट से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा था। इसके अलावा आमआदमी पार्टी से कुमार विश्वास भी अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरे थे। स्मृति ईरानी ने मतगणना के दौरान राहुल गांधी को पीछे छोड़ दिया था। हालाकि बाद में राहुल गांधी ने जबरदस्त वापसी करते हुए जीत हासिल कर ली थी।