पीएम मोदी आम खान ​सिखा दिये लेकिन बेरोजगारों को रोजगार देने के बारे में नहीं बताया : राहुल गांधी

rahul
पीएम मोदी आम खान ​सिखा दिये लेकिन बेरोजगारों को रोजगार देने के बारे में नहीं बताया : राहुल गांधी

इंदौर। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को मध्यप्रदेश के नीमच में कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कहा कि पीए मोदी आम खाना तो सिखा दिये लेकिन यह नहीं बताया कि बेरोजगारों के लिए क्या किया?

Congress President Rahul Gandhi Attacked Pm Modi :

इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी सरकार की नीतियों पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी जी तीन घण्टे सोते हैं लेकिन मीनक्षी नटराजन पांच घण्टे सोती हैं। पर मोदी जी की तरह झूठ नहीं बोलती हैं वह काम करती हैं। सभा के दौरान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी उपस्थित रहे।

जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में शिवराज सिंह के परिवार के दो लोग रोहित और निरंजन सिंह का कर्जा माफ हुआ है। राहुल ने कहा कि नीरव मोदी, अनिल अंबानी, माल्या आदि ने कर्जा लिया, चोरी किया और भाग गए, वे जेल में तो नहीं है ना। लेकिन यदि किसान 20 हजार रुपए का कर्जा ले और वह वापस नहीं कर सके तो मोदी सरकार उसे जेल में डाल देती है। उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस सरकार बनने पर ऐसा नहीं होगा।

इंदौर। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को मध्यप्रदेश के नीमच में कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कहा कि पीए मोदी आम खाना तो सिखा दिये लेकिन यह नहीं बताया कि बेरोजगारों के लिए क्या किया? इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी सरकार की नीतियों पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी जी तीन घण्टे सोते हैं लेकिन मीनक्षी नटराजन पांच घण्टे सोती हैं। पर मोदी जी की तरह झूठ नहीं बोलती हैं वह काम करती हैं। सभा के दौरान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी उपस्थित रहे। जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में शिवराज सिंह के परिवार के दो लोग रोहित और निरंजन सिंह का कर्जा माफ हुआ है। राहुल ने कहा कि नीरव मोदी, अनिल अंबानी, माल्या आदि ने कर्जा लिया, चोरी किया और भाग गए, वे जेल में तो नहीं है ना। लेकिन यदि किसान 20 हजार रुपए का कर्जा ले और वह वापस नहीं कर सके तो मोदी सरकार उसे जेल में डाल देती है। उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस सरकार बनने पर ऐसा नहीं होगा।