कैलास मानसरोवर यात्रा से पहले राहुल ने खाया था नानवेज, रेस्टोरेंट ने किया खुलासा

rahul gandhi
कैलास मानसरोवर यात्रा से पहले राहुल ने खाया था नानवेज, रेस्टोरेंट ने किया खुलासा

नई दिल्ली। अक्सर विवादों में घिरे रहने वाले राहुल गांधी अब एक नए मामले में फंस गए है। इस बार मामला है नानवेज खाने का। दरअसल इस वक्त राहुल गांधी कैलाश मानसरोवर यात्रा पर है, लेकिन ये यात्रा शुरु करने से पहले उन्होने एक रेस्टोरेंट में खाना खाया था, जहां उन्होने मांसाहारी व्यंजनों का खूब लुफ्त उठाया था। इसका खुलासा एक रेस्टोरेंट द्वारा किया गया है।

Congress President Rahul Gandhi Eat Nonvage Before Mansarover Yatra :

रेस्टोरेंट के कर्मचारियों के मुताबिक मानसरोवर यात्रा शुरू करने से पहले राहुल गांधी ने चिकन कुरकुरे और मैमोज ऑर्डर किए थे। सोशल मीडिया पर काफी हो-हल्ला मचने के बाद रेस्टोरेंट ने इस पूरे मामले पर सफाई दी है। वूटू रेस्टोरेंट का कहना है, “कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा हमारे रेस्टोरेंट में ऑर्डर किए गए भोजन के संबंध में मीडिया द्वारा बहुत ज्यादा जानकारी बटोरी जा रही है, हम बताना चाहते हैं कि उन्होंने पूरी तरह से वेज आइटम ऑर्डर किए थे।

रेस्टोरेंट के वेटर के दावे को आधार बनाकर सोशल मीडिया में दावा किया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मानसरोवर यात्रा शुरू करने से पहले नॉन-वेज खाया था। राहुल गांधी 31 अगस्त को इंडिगो की फ्लाइट से काठमांडू पहुंचे थे। वूटू रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद अपनी मानसरोवर यात्रा के लिए ल्हासा के लिए निकल गए थे। उन्होंने लौटकर पशुपतिनाथ मंदिर जाने की भी बात कही थी। राहुल गांधी ने इस साल 29 अप्रैल को कांग्रेस महाधिवेशन में दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में बड़े नाटकीय ढंग से इस यात्रा का व्रत लेने की बात कही थी।

नई दिल्ली। अक्सर विवादों में घिरे रहने वाले राहुल गांधी अब एक नए मामले में फंस गए है। इस बार मामला है नानवेज खाने का। दरअसल इस वक्त राहुल गांधी कैलाश मानसरोवर यात्रा पर है, लेकिन ये यात्रा शुरु करने से पहले उन्होने एक रेस्टोरेंट में खाना खाया था, जहां उन्होने मांसाहारी व्यंजनों का खूब लुफ्त उठाया था। इसका खुलासा एक रेस्टोरेंट द्वारा किया गया है।रेस्टोरेंट के कर्मचारियों के मुताबिक मानसरोवर यात्रा शुरू करने से पहले राहुल गांधी ने चिकन कुरकुरे और मैमोज ऑर्डर किए थे। सोशल मीडिया पर काफी हो-हल्ला मचने के बाद रेस्टोरेंट ने इस पूरे मामले पर सफाई दी है। वूटू रेस्टोरेंट का कहना है, "कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा हमारे रेस्टोरेंट में ऑर्डर किए गए भोजन के संबंध में मीडिया द्वारा बहुत ज्यादा जानकारी बटोरी जा रही है, हम बताना चाहते हैं कि उन्होंने पूरी तरह से वेज आइटम ऑर्डर किए थे।रेस्टोरेंट के वेटर के दावे को आधार बनाकर सोशल मीडिया में दावा किया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मानसरोवर यात्रा शुरू करने से पहले नॉन-वेज खाया था। राहुल गांधी 31 अगस्त को इंडिगो की फ्लाइट से काठमांडू पहुंचे थे। वूटू रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद अपनी मानसरोवर यात्रा के लिए ल्हासा के लिए निकल गए थे। उन्होंने लौटकर पशुपतिनाथ मंदिर जाने की भी बात कही थी। राहुल गांधी ने इस साल 29 अप्रैल को कांग्रेस महाधिवेशन में दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में बड़े नाटकीय ढंग से इस यात्रा का व्रत लेने की बात कही थी।