1. हिन्दी समाचार
  2. राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा, पीएम देश को बांटने के लिए नफरत का जहर फैलाते हैं

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा, पीएम देश को बांटने के लिए नफरत का जहर फैलाते हैं

Congress President Rahul Gandhi On Three Day Visit To Wayanad Kerala Meeting With Delegation

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में हैं। शनिवार को कलपेट्टा में उन्होंने रोड़ शो किया। इस दौरान वहां की जनता को धन्यवाद बोला और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस प्यार की राजनीति कर रही है, जबकि पीएम मोदी राष्ट्रीय स्तर पर जहर का प्रयोग करते हैं।

पढ़ें :- हरी मिर्च खाने के गज़ब फायदे, वजन कम करने के साथ साथ दूर करता है गंभीर समस्या...

मैं बहुत ही कड़े शब्द का प्रयोग कर रहा हूं, लेकिन वह देश को बांटने के लिए नफरत का जहर फैलाते हैं। वह क्रोध और घृणा का जहर फैलाकर लोगों को बांटते हैं और चुनाव जीतने के लिए झूठ बोलते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि यूं तो वह कांग्रेसी हैं लेकिन राजनीति में वह हर क्षेत्र में काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि केरल से सांसद होने के नाते वह संसद के बाहर और भीतर न सिर्फ वायनाड बल्कि समूचे राज्य के मुद्दे उठायेंगे। राहुल ने कहा कि वायनाड का प्रत्येक व्यक्ति, चाहे वह किसी उम्र का हो, किसी क्षेत्र का हो, कहीं से भी आता हो, या वह किसी भी विचारधारा से हो, वह सबके लिए काम करेंगे।

बता दें कि राहुल गांधी वायनाड में अपने तीन दिवसीय दौरे पर हैं। वह शुक्रवार को केरल पहुंचे थे। शनिवार को वायनाड के समाहरणालय(कलेक्ट्रेट) स्थित सांसद सुविधा केंद्र पहुंचे। यहां उन्होंने प्रतिनिधि मंडल के साथ बातचीत की। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस नेताओं संग वायनाड के कलपेट्टा में रोड शो भी किया, जिसमें लोगों का अपार समर्थन देखने को मिला। गौरतलब हो कि राहुल गांधी लोकसभा चुनाव 2019 में वायनाड और अमेठी से चुनाव लड़े थे। लेकिन अमेठी से वह चुनाव हार गए थे।

पढ़ें :- जब शख्स ने फेका फेस मास्क, चोंच में उठा चिड़िया करने लगी कुछ ऐसा... VIDEO

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...