1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने नहीं हटाया, कैप्टन ने कहा-सिद्धू ने रचा सारा खेल

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने नहीं हटाया, कैप्टन ने कहा-सिद्धू ने रचा सारा खेल

कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) के पार्टी छोड़ने के ऐलान के बाद कांग्रेस (Congress) की तरफ से सफाई दी गयी है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Rnadeep surjewala) ने कहा कि उन्हें पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने मुख्यमंत्री पद से नहीं हटाया है बल्कि 78 विधायकों ने उन्हें हटाए जाने की मांग की थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) के पार्टी छोड़ने के ऐलान के बाद कांग्रेस (Congress) की तरफ से सफाई दी गयी है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Rnadeep surjewala) ने कहा कि उन्हें पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने मुख्यमंत्री पद से नहीं हटाया है बल्कि 78 विधायकों ने उन्हें हटाए जाने की मांग की थी।

पढ़ें :- राजस्थान में 'भारत जोड़ो यात्रा' की एंट्री से पहले सियासी बवाल के आसार

दरअसल, कैप्टन की तरफ से बार बार कहा जा रहा है कि उन्हें पार्टी द्वारा अपमानित करने का काम किया जा रहा है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला की तरफ से कहा गया है कि जब कोई मुख्यमंत्री अपने विधायकों का भरोसा खो देते हैं तब उन्हें पद पर नहीं रहना चाहिए।

मीडिया से बातचीत में सुरेजावाल ने कहा, ‘ पंजाब के 79 विधायकों में से 78 विधायकों ने मुख्यमंत्री बदलने के लिए लिखा था। वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता के इस बयान पर कैप्टन पलटवार किया है।

उन्होंने कहा कि, साल 2017 से मैंने पंजाब में सभी चुनाव जीते हैं। मुझपर जनता ने विश्वास नहीं खोया था। यह सारा खेल नवजोत सिंह सिद्धू और उनके सहयोगियों ने रचा था। नहीं जानता कि वो लोग क्यों उन्हें (नवजोत सिंह सिद्धू) को अभी भी हुक्म चलाने की अनुमति दे रहे हैं।

पढ़ें :- हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत करेगी कांग्रेस, पार्टी अध्यक्ष ने दिए ये निर्देश
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...