1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Congress Protest: महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्लाबोल, राहुल गांधी के बाद प्रियंका गांधी को भी हिरासत में लिया गया

Congress Protest: महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्लाबोल, राहुल गांधी के बाद प्रियंका गांधी को भी हिरासत में लिया गया

महंगाई, बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों को लेकर कांग्रेस का देशव्यापी प्रदर्शन जारी है। कांग्रेस नेता राहुल-प्रियंका समेत अन्य नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि कांग्रेस का धरना प्रदर्शन अब समाप्त होने की कगार पर है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Congress Protest:  महंगाई, बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों को लेकर कांग्रेस का देशव्यापी प्रदर्शन जारी है। कांग्रेस नेता राहुल-प्रियंका समेत अन्य नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि कांग्रेस का धरना प्रदर्शन अब समाप्त होने की कगार पर है।

पढ़ें :- Priyanka Gandhi Vadra फिर हुई कोराना पॉजिटिव, सभी प्रोटोकॉल का कर रही हैं पालन

दरअसल, आज कांग्रेस ने महंगाई, बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है। उधर, प्रियंका गांधी इससे पहले बैरिकेट पर चढ़कर आगे बढ़ीं थीं तभी पुलिस ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद वो धरने पर बैठ गईं। इस पर पुलिस ने उन्हें मनाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मानी। इसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

पढ़ें :- Congress Protest: बैरीकेड फांदकर आगे बढ़ीं प्रियंका गांधी को पुलिस ने रोका तो धरने पर बैठीं, राहुल गांधी को हिरासत में लिया गया

काले कपड़े में नजर आए कांग्रेस नेता
प्रदर्शन कर रही कांग्रेस के सभी नेता आज काले कपड़े में नजर आए। राहुल-प्रियंका भी काले कपड़े में दिखे। वहीं, राहुल-प्रियंका के हिरासत में लिए जाने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता जमे हुए हैं।

पढ़ें :- Congress Protest : रविशंकर प्रसाद बोले-जब सदन में महंगाई पर चर्चा होती है तो राहुल गांधी आते ही नहीं

पढ़ें :- राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा-‘मित्रों’ को 'दौलतवीर' और युवाओं को 4 साल के ठेके पर बना रहे 'अग्निवीर'

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...