पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ देशभर में कांग्रेस का प्रदर्शन, कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया

c
पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ देशभर में कांग्रेस का प्रदर्शन, कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया

नई दिल्ली। देश में पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस आज सड़कों पर उतर आयी है। वह देश के विभिन्न हिस्सों में प्रदर्शन कर रही है। कोई साइकिल तो कोई बैलगाड़ी चलाकर इसका विरोध कर रहा है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली, कर्नाटक में तेल के बढ़ते दामों के खिलाफ प्रदर्शन किया। दिल्ली में आईपी कॉलेज के सामने प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका।

Congress Protests Nationwide Against Rising Prices Of Petrol And Diesel Activists Detained By Police :

बताया जा रहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के सामने प्रदर्शन करने जा रहे थे। वहीं, बंगलूरू में भी तेल के बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेस ने साइकिल रैली निकाली। कांग्रेस नेता व पूर्व सीएम सिद्धारमैया अपने निवास स्थान से साइकिल चलाकर विरोध प्रदर्शन की जगह पहुंचे। इसके साथ ही बिहार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने साइकिल और बैलगाड़ी के जरिए तेल के दामों में हुई बढ़ोत्तरी का विरोध किया।

इसके साथ ही ओडिशा में भी कांग्रेस राज्यभर में सोमवार और मंगलवार को प्रदर्शन करेगी। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने यह जानकारी दी। विधायक सुरेश कुमार राउत्रे ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ आज केंद्रीय सरकार के कार्यालयों के सामने प्रदर्शन करेंगे।

उन्होंने कहा कि हम पेट्रोल और डीजल की बढ़ी हुई कीमतों को तत्काल वापस लेने की मांग करते हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि मंगलवार को पार्टी कार्यकर्ता सभी जिला एवं प्रखंड मुख्यालयों में इसी तरह का विरोध प्रदर्शन करेंगे।

नई दिल्ली। देश में पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस आज सड़कों पर उतर आयी है। वह देश के विभिन्न हिस्सों में प्रदर्शन कर रही है। कोई साइकिल तो कोई बैलगाड़ी चलाकर इसका विरोध कर रहा है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली, कर्नाटक में तेल के बढ़ते दामों के खिलाफ प्रदर्शन किया। दिल्ली में आईपी कॉलेज के सामने प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका। बताया जा रहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के सामने प्रदर्शन करने जा रहे थे। वहीं, बंगलूरू में भी तेल के बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेस ने साइकिल रैली निकाली। कांग्रेस नेता व पूर्व सीएम सिद्धारमैया अपने निवास स्थान से साइकिल चलाकर विरोध प्रदर्शन की जगह पहुंचे। इसके साथ ही बिहार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने साइकिल और बैलगाड़ी के जरिए तेल के दामों में हुई बढ़ोत्तरी का विरोध किया। इसके साथ ही ओडिशा में भी कांग्रेस राज्यभर में सोमवार और मंगलवार को प्रदर्शन करेगी। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने यह जानकारी दी। विधायक सुरेश कुमार राउत्रे ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ आज केंद्रीय सरकार के कार्यालयों के सामने प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि हम पेट्रोल और डीजल की बढ़ी हुई कीमतों को तत्काल वापस लेने की मांग करते हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि मंगलवार को पार्टी कार्यकर्ता सभी जिला एवं प्रखंड मुख्यालयों में इसी तरह का विरोध प्रदर्शन करेंगे।