1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह का बड़ा बयान, सीएम योगी आदित्यनाथ को बताया राजनीतिक गुरु

कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह का बड़ा बयान, सीएम योगी आदित्यनाथ को बताया राजनीतिक गुरु

Congress Rebel Mla Aditi Singhs Big Statement Cm Yogi Adityanath Told Political Guru

By शिव मौर्या 
Updated Date

रायबरेली। कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने एक बड़ा बयान देकर सियासी हलचल बढ़ा दी है। अदिति सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ को अपना राजनीतिक गुरु बताया है। अदिति सिंह ने पार्टी से बहुत पहले से बगावत शुरू कर दी थी। वहीं, विधायक अदिति सिंह की सदस्यता समाप्त करने को लेकर कांग्रेस ने विधानसभा अध्यक्ष के पास याचिका दायर की थी। जिसको उन्होंने खारिज कर दिया।

पढ़ें :- पांच साल की संविदा देने वाली भाजपा खुद चंद महीनों के लिए संविदा पर है: अखिलेश

दरअसल, अदिति सिंह हर रोज लोगों की समस्या सुनती हैं। इसके लिए वह दरबार लगाकर लोगों की समस्या निपटाती हैं। आज भी लोगों की समस्या सुलझाने के दौरान कहा कि मेरी सियासत के राजनीतिक गुरु सीएम योगी आदित्यनाथ हैं। आज जिनकी वजह से मैं हर लड़ाई लड़ रही हूं।

बता दें कि, रायबरेली के सिविल लाइन चौराहे पर कमला नेहरू ट्रस्ट की जमीन पर कई दशकों से काबिज पटरी दुकानदारों को कोर्ट के आदेश पर वहां से हटाने के लिए जिला प्रशासन ने नोटिस दी है। इसके बाद सदर विधायक अदिति सिंह उन दुकानदारों के पक्ष में खुल कर उतर आईं हैं।

समर्थकों के जोश के साथ अदिति सिंह कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरे राजनीतिक गुरु है और मै इस मामले को मुख्यमंत्री योगी के संज्ञान में ले जाऊंगी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने मामले की जांच कराने का भरोसा दिया है। आप लोग यह जान लें कि योगी आदित्यनाथ की इस सरकार में किसी पर कोई अत्याचार नहीं होगा।

 

पढ़ें :- यूपी में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गयी: कांग्रेस

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...