कांग्रेस ने पीएम मोदी पर फिर फोड़ा वीडियो बम, बताया U Turn Sarkar

कांग्रेस ने पीएम मोदी पर फिर फोड़ा वीडियो बम, बताया U Turn Sarkar

नई दिल्ली। कांग्रेस की ओर से सोमवार की शाम अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी किया गया है। जिसे टाइटल दिया गया है, ‘Why does Modi Disagree with Modi’  जिसके साथ हैश टैग किया गया है #UTurnSarkar ।

{ यह भी पढ़ें:- मप्र में कांग्रेस किसी के दबाव में नहीं आएगी: सिंधिया }

इस वीडियो में पीएम मोदी के दो रूप दिखाए गए हैं। जिनमें से एक में वह विपक्षी नेता के रूप में यूपीए सरकार के 5 प्रयासों के विरोध में दिख रहे हैं और दूसरे रूप में वह बतौर प्रधानमंत्री उन सभी प्रयासों को आगे बढ़ाकर अपनी सरकार की पीठ थपथपा रहे हैं। जिसके लिए कांग्रेस ने मोदी सरकार को यूटर्न सरकार का नाम दिया है।

5 मेजर यूटर्नस आॅफ मोदी सरकार की टैग लाइन के साथ जारी हुए इस वीडियो में नरेन्द्र मोदी का पहला यूटर्न आधार कार्ड की योजना का विरोध कर रहे हैं। दूसरे पल वह आधार एक्ट 2016 के लाभ गिनवा रहे हैं।

दूसरे यूटर्न में वह भारत पाक विदेश नीति पर सवाल उठा रहे हैं और यूटर्न लेते हुए प्रधानमंत्री मोदी पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के जन्मदिन की दावत में जाते दिखाए गए हैं।

{ यह भी पढ़ें:- BJP के 'शत्रु' का मोदी पर निशाना-वादों के जुमलों में बदलने पर जनता देगी फैसला }

तीसरे यूटर्न में वह यूपीए सरकार की भारत चीन विदेश नीति पर सवाल उठाते हैं तो यूटर्न के बाद वह चीनी राष्ट्रपति शी जिंगपिंग को साबरमती के किनारे झूला झुलाते नजर आ रहे हैं।

चौथे यूटर्न में नरेन्द्र मोदी यूपीए सरकार के जीएसटी का विरोध कर रहे हैं तो यूटर्न लेने के बाद पीएम मोदी जीएसटी को कोआॅपरेटिव फेड्रलिज्म का आधार बता रहे हैं।

पांचवे यूटर्न में नरेन्द्र मोदी यूपीए सरकार की एफडीआई नीति को छोटे खुदरा व्यापारियों का विरोधी बता रहे हैं तो दूसरी ओर प्रधानमंत्री मोदी सिंगल ब्रांड रिटेल में 100 प्रतिशत एफडीआई को हरी झंडी दिखा रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- राहुल गांधी को छठी पंक्ति देने पर भड़की कांग्रेस बोली- मोदी सरकार 'ओछी राजनीति' में संलिप्त }

Loading...