कांग्रेस सदस्य ने पोती के नामकरण के लिए सीएम योगी को लिखा पत्र

cm yogi adityanath
कांग्रेस सदस्य ने पोती के नामकरण के लिए सीएम योगी को लिखा पत्र

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में शहरों के नामकरण के मुद्दे पर विपक्षी पार्टियों ने योगी सरकार को सांप्रदायिक होने का तमगा लगा दिया है। कांग्रेस सदस्य आमिर हैदर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखकर अपनी पोती का नामकरण करने की मांग की है।

Congress Sadasya Ne Cm Yogi Ko Likha Patra :

आमिर ने अपने पत्र में लिखा, “प्रदेश में शहरों के नामकरण का कार्यक्रम चल रहा है, मुझे आशंका है कि आने वाले समय में इंसानों के नाम भी बदले जा सकते हैं।” उन्होने आगे लिखा, इसी के चलते मेरा मानना है कि मैं अपनी पोती का नाम खुद ना रखकर आपके द्वारा रखवा लूं। जिससे हमें भविष्य नाम बदलने का डर ना सताये।

बताते चलें कि हाल ही में इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज और फैजाबाद मण्डल का नाम अयोध्या किए जाने के बाद नामकरण पर राजनीति तेज हो गयी है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में शहरों के नामकरण के मुद्दे पर विपक्षी पार्टियों ने योगी सरकार को सांप्रदायिक होने का तमगा लगा दिया है। कांग्रेस सदस्य आमिर हैदर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखकर अपनी पोती का नामकरण करने की मांग की है। आमिर ने अपने पत्र में लिखा, "प्रदेश में शहरों के नामकरण का कार्यक्रम चल रहा है, मुझे आशंका है कि आने वाले समय में इंसानों के नाम भी बदले जा सकते हैं।" उन्होने आगे लिखा, इसी के चलते मेरा मानना है कि मैं अपनी पोती का नाम खुद ना रखकर आपके द्वारा रखवा लूं। जिससे हमें भविष्य नाम बदलने का डर ना सताये। बताते चलें कि हाल ही में इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज और फैजाबाद मण्डल का नाम अयोध्या किए जाने के बाद नामकरण पर राजनीति तेज हो गयी है।