1. हिन्दी समाचार
  2. कांग्रेस प्रवक्ता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, हत्यारों ने ताबड़तोड़ बरसाईं 10 गोलियां

कांग्रेस प्रवक्ता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, हत्यारों ने ताबड़तोड़ बरसाईं 10 गोलियां

Congress Spokesman Shot Dead Killers Kill 10 Bullets

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। हरियाणा के फरीदाबाद में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े कांग्रेस प्रवक्ता विकास चैधरी की गोली मारकर हत्या कर दी। बेखौफ हत्यारों ने ताबड़तोड़ दस गोलियां कांग्रेस प्रवक्ता पर चलाईं, जिसके बाद फरार हो गये। इस घटना के बाद इस क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस फोर्स के साथ भारी संख्या में कांग्रेस नेता मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पढ़ें :- कोरोना वायरस: पंजाब में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को दी जाएगी कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक

इसके साथ ही घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है। पुलिस का कहना है कि अभी तक हत्याकाण्ड में कोई सुराग नहीं मिला है। हत्या की यह सनसनीखेज वारदात फरीदाबाद के सेक्टर 9 की है, जहां बदमाशों ने कांग्रेस प्रवक्ता विकास चैधरी पर ताबड़तोड़ दस गोलियां चलाईं। गोली लगते ही विकास गंभीर रूप से घायल होकर अपनी गाड़ी के अंदर ही गिर गये।

सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घायल विकास को उपचार के लिए सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शुरूआती जांच में पुलिस को मौके से 12 खोखे बरामद हुए हैं। वहीं घटना के बाद कांग्रेस नेता आक्रोशित हैं। वह हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हुए हैं। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। इसके साथ ही आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जायेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...