वायरल वीडियो में बोली वसुंधरा- ‘सबको इतना उलझा दो ताकि लोग गरीबी पर सवाल न कर सकें’

vasundhara-raje1
वायरल वीडियो में बोली वसुंधरा- 'सबको इतना उलझा दो ताकि लोग गरीबी पर सवाल न कर सकें'

नई दिल्ली। राजस्थान में आने वाले सात दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। इसी के चलते भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) और कांग्रेस ने चुनावी रण में अपनी पूरी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है। दोनों पार्टियों ने एक दूसरे को निशाना बनाने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म का भरपूर इस्तेमाल किया है। इस बीच राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सीएम वसुंधरा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने खुद भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा था कि सबको इतना उलझा दो ताकि लोग हमसे गरीबी पर सवाल न कर सकें।

हालांकि वीडियो सामने आने के बाद राजस्थान भाजपा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो की पूरी सच्चाई बयान की। एक वीडियो के माध्यम से
राजस्थान भाजपा ने लिखा, “वसुंधरा कांग्रेस पर लोगों को उलझाने का आरोप लगा रहीं थीं, लेकिन उनके इस वीडियो को काटकर वायरल कर दिया गया और फैलाया गया कि वसुंधरा भाजपा कार्यकर्ताओं को लोगों को उलझाने की बात कह रही हैं।”

Congress Spokesperson Attacks On Vasundhara Raje Based On Incomplete Video :

नई दिल्ली। राजस्थान में आने वाले सात दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। इसी के चलते भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) और कांग्रेस ने चुनावी रण में अपनी पूरी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है। दोनों पार्टियों ने एक दूसरे को निशाना बनाने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म का भरपूर इस्तेमाल किया है। इस बीच राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सीएम वसुंधरा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने खुद भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा था कि सबको इतना उलझा दो ताकि लोग हमसे गरीबी पर सवाल न कर सकें। https://youtu.be/AXY7pVQxRdE हालांकि वीडियो सामने आने के बाद राजस्थान भाजपा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो की पूरी सच्चाई बयान की। एक वीडियो के माध्यम से राजस्थान भाजपा ने लिखा, "वसुंधरा कांग्रेस पर लोगों को उलझाने का आरोप लगा रहीं थीं, लेकिन उनके इस वीडियो को काटकर वायरल कर दिया गया और फैलाया गया कि वसुंधरा भाजपा कार्यकर्ताओं को लोगों को उलझाने की बात कह रही हैं।"