1. हिन्दी समाचार
  2. सीएए के विरोध में जेल जाने वालों के साथ खड़ी है कांग्रेस, विधिक सहायता के लिए पार्टी बनायेगी लीगल सेल : प्रियंका गांधी

सीएए के विरोध में जेल जाने वालों के साथ खड़ी है कांग्रेस, विधिक सहायता के लिए पार्टी बनायेगी लीगल सेल : प्रियंका गांधी

By शिव मौर्या 
Updated Date

Congress Stands With Those Going To Jail Against Caa Will Form Legal Cell For Legal Aid Priyanka Gandhi

वाराणसी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंची हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी छात्रों, किसानों, नौजवानों सहित समाज के सभी वर्गों के साथ खड़ी हैं। उन्होंने कहा कि सीएए के विरोध प्रदर्शन के दौरान जो लोग जेल गए हैं उनके लिए कांग्रेस लीगल सेल बनाएगी, जो जेल जाने वाले लोगों को मुकदमा लड़ने में विधिक सहायता दे सके।

पढ़ें :- ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र 110 प्रतिशत की क्षमता के साथ कर रहे हैं काम : पीयूष गोयल

इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने कहा कि जो कानून हमारे लोकतंत्र और संविधान की मूल भावना को चुनौती देते नजर आते हैं, हमें सड़क पर उतरकर उनका विरोध करने से हिचकना नहीं चाहिए। यह बातें, वाराणसी के पंचगंगा घाट स्थि​त श्रीमठ में सीएए के विरोध में जेल जाने वाले लोगों से संवाद के दौरान कहीं।

प्रियंका ने कहा कि बीजेपी द्वारा पारित किया गया सीएए लोकतंत्र विरोधी है। एनआरसी का भी उद्देश्य देश के संविधान की मूल भावना के खिलाफ है। कांग्रेस पार्टी देश के लोकतंत्र और संविधान को मजबूती देने के लिए प्रतिबद्ध है। संवाद के दौरान प्रियंका गांधी ने चंपक की मां एकता शेखर और पिता रवि शेखर से विशेष रूप से बातचीत की। दोनों ही लोगों की हौसला अफजाई भी की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...