सामाजिक सौहार्द बिगाड़ रही भाजपा : राजबब्बर

congress state president
सामाजिक सौहार्द बिगाड़ रही भाजपा : राजबब्बर

लखनऊ। देश में लगातार विगड़ रहे सामाजिक सौहार्द के विरोध में कांग्रेस ने पूरे देश एक एक दिवसीय उपवास कार्यक्रम आयोजित किया। इस मौके पर राजधानी लखनऊ में माल एवेन्यू स्थित कांग्रेस पार्टी कार्यालय पर भी प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के नेतृत्व में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्नाव में जिस विधायक पर गैंगरेप और जेल में पीड़िता के पिता की हत्या का आरोप लगा है वो भारतीय जनता पार्टी का हिमायती है, यही वजह है कि उन्हे न तो कानून के कटघरे में खड़ा किया जा सकता है और न ही प्रशासन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई कर रहा है।

Congress State President Says On Unnao Gangrape :

कार्यक्रम के दौरान वहां मौजूज कांग्रेश प्रदेश प्रवक्ता वीरेन्द्र सचान भी सत्ताधारी पार्टी पर जमकर बरसे। उन्होने अपने सम्बोधन में कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार जिस तरह से सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास कर रही है, उसको लेकर आम जनमानस में काफी आक्रोश व्याप्त है। उन्होने बीते दो अप्रैल को पूरे देश में हुए शांतिपूर्ण भारत बंद के दौरान उत्तर प्रदेश व कई अन्य भाजपा शासित प्रदेशों में प्रदर्शनकारियों पर पुलिस प्रशासन द्वारा दमनात्मक कार्रवाई की गई, जिससे फलस्वरूप बवाल बढ़ गया और उसका परिणाम स​भी के सामने है।

उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा ही सामाजिक सौहार्द व भाईचारा बढ़ाने का प्रयास किया है और वो अपने इस काम में सफल भी रही है। भाजपा ठीक इसके विपरीत काम कर रही है वो सिर्फ समाज को जाति व धर्म के आधार पर बांटने में अपना ध्यान केंन्द्रित कर रही है। जो प्रदेश व देश के लिए कदापि हितकर नही है।

लखनऊ। देश में लगातार विगड़ रहे सामाजिक सौहार्द के विरोध में कांग्रेस ने पूरे देश एक एक दिवसीय उपवास कार्यक्रम आयोजित किया। इस मौके पर राजधानी लखनऊ में माल एवेन्यू स्थित कांग्रेस पार्टी कार्यालय पर भी प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के नेतृत्व में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्नाव में जिस विधायक पर गैंगरेप और जेल में पीड़िता के पिता की हत्या का आरोप लगा है वो भारतीय जनता पार्टी का हिमायती है, यही वजह है कि उन्हे न तो कानून के कटघरे में खड़ा किया जा सकता है और न ही प्रशासन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई कर रहा है।कार्यक्रम के दौरान वहां मौजूज कांग्रेश प्रदेश प्रवक्ता वीरेन्द्र सचान भी सत्ताधारी पार्टी पर जमकर बरसे। उन्होने अपने सम्बोधन में कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार जिस तरह से सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास कर रही है, उसको लेकर आम जनमानस में काफी आक्रोश व्याप्त है। उन्होने बीते दो अप्रैल को पूरे देश में हुए शांतिपूर्ण भारत बंद के दौरान उत्तर प्रदेश व कई अन्य भाजपा शासित प्रदेशों में प्रदर्शनकारियों पर पुलिस प्रशासन द्वारा दमनात्मक कार्रवाई की गई, जिससे फलस्वरूप बवाल बढ़ गया और उसका परिणाम स​भी के सामने है।उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा ही सामाजिक सौहार्द व भाईचारा बढ़ाने का प्रयास किया है और वो अपने इस काम में सफल भी रही है। भाजपा ठीक इसके विपरीत काम कर रही है वो सिर्फ समाज को जाति व धर्म के आधार पर बांटने में अपना ध्यान केंन्द्रित कर रही है। जो प्रदेश व देश के लिए कदापि हितकर नही है।