सोनिया गांधी की तबियत बिगड़ी एयर एंबुलेंस से दिल्ली लाया गया

Sonia Gandhi
सोनिया गांधी की तबियत बिगड़ी एयर एंबुलेंस से दिल्ली लाया गया

Congress Supremo Sonia Gandhi Rushed To Sir Gangaram Hospital From Shimla By Air Ambulance

नई दिल्ली। शिमला में छुट्टियां मनाने गई कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी को तबियत खराब होने के बाद शुक्रवार को एयर एंबुलेंस से नई दिल्ली लाया गया है। जहां सर गंगाराम अस्पताल में उन्हें इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है सोनिया गांधी को पेट में भयंकर दर्द उठने के बाद दिल्ली लाया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक सोनिया गांधी गुरुवार को शिमला दौरे पर गईं थीं। सोनिया गांधी का यह दौरा पूरी तरह से निजी था। इसी दौरान उनकी तबियत एकाएक खराब हो गई। जिसके बाद दिल्ली से चिकित्सकों का एक दल शिमला रवाना किया गया था, जहां से एयर एंबुलेंस के द्वारा उन्हें दिल्ली लाया गया।

पार्टी की ओर से कहा गया है कि सोनिया गांधी का इलाज जारी है। अब उनकी स्थिति स्थिर है।वहीं अस्पताल प्रबंधन ने जानकारी देते हुए कहा है कि 70 वर्षीय सोनिया गांधी को शाम करीब पांच बजे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्हें डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में रखा गया है।

आपको बता दें कि सोनिया गांधी लंबे समय से अपने खराब स्वास्थ्य के चलते सक्रिय राजनीति से दूरी बनाए हुए हैं। पार्टी के अध्यक्ष के तौर पर भी वह अपनी जिम्मेदारियों को पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और अपने बेटे राहुल गांधी को सौंपने का मन बना चुकीं हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि नवंबर में राहुल गांधी को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित किया जा सकता है।

नई दिल्ली। शिमला में छुट्टियां मनाने गई कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी को तबियत खराब होने के बाद शुक्रवार को एयर एंबुलेंस से नई दिल्ली लाया गया है। जहां सर गंगाराम अस्पताल में उन्हें इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है सोनिया गांधी को पेट में भयंकर दर्द उठने के बाद दिल्ली लाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक सोनिया गांधी गुरुवार को शिमला दौरे पर गईं थीं। सोनिया गांधी का यह दौरा पूरी तरह से निजी…