कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा-100 करोड़ खर्च, 45 परिवारों को हटाया फिर भी ट्रंप ने डील से किया इनकार

ahamdabad
कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा-100 करोड़ खर्च, 45 परिवारों को हटाया फिर भी ट्रंप ने डील से किया इनकार

नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत की तैयारियां जोरों पर हैं। अहमदाबाद को पूरी तरह से सजाया जा रहा है और सुरक्षा व्यवस्था को मुस्तैद किया जा जा रहा है। इस बीच कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा है कि करोड़ों रुपये खर्च करने के बाद भी भारत के साथ डोनाल्ड ट्रंप ने तुरंत ट्रेड डील करने से इंकार कर दिया है।

Congress Targeted The Modi Government Said 100 Crore Spent 45 Families Removed Yet Trump Denied The Deal :

बुधवार को कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि, ऐसा लगता है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के द्वारा किए जा रहे स्वागत से खुश नहीं हैं। वो इतना नाराज हैं कि उन्होंने भारत के साथ होने वाली ट्रेड डील को रोक दिया है। लगता है कि मोदी जी को ट्रंप की गुड बुक्स में आने के लिए PR एक्सरसाइज़ पर ध्यान देना पड़ेगा।

वहीं, इस ट्वीट के साथ कांग्रेस ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसके जरिए दावा किया गया है कि इस स्वागत के लिए 100 करोड़ रुपये खर्च हुए, 45 परिवारों को वहां से हटा दिया गया है। बता दें कि, ट्रंप ने अमेरिका में भारत के दौरे को लेकर बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कहा कि भारत ने अमेरिका के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके दोस्त हैं।

भारत के साथ होने वाली ट्रेड डील पर कहा कि अभी वह ट्रेड डील नहीं करेंगे, लेकिन चुनाव के आसपास ये डील हो सकती है। अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि भारत पहुंचने पर उनका 70 लाख लोग एयरपोर्ट पर उनका स्वागत करेंगे। जिसके लिए वह काफी उत्साहित हैं।

नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत की तैयारियां जोरों पर हैं। अहमदाबाद को पूरी तरह से सजाया जा रहा है और सुरक्षा व्यवस्था को मुस्तैद किया जा जा रहा है। इस बीच कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा है कि करोड़ों रुपये खर्च करने के बाद भी भारत के साथ डोनाल्ड ट्रंप ने तुरंत ट्रेड डील करने से इंकार कर दिया है। बुधवार को कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि, ऐसा लगता है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के द्वारा किए जा रहे स्वागत से खुश नहीं हैं। वो इतना नाराज हैं कि उन्होंने भारत के साथ होने वाली ट्रेड डील को रोक दिया है। लगता है कि मोदी जी को ट्रंप की गुड बुक्स में आने के लिए PR एक्सरसाइज़ पर ध्यान देना पड़ेगा। वहीं, इस ट्वीट के साथ कांग्रेस ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसके जरिए दावा किया गया है कि इस स्वागत के लिए 100 करोड़ रुपये खर्च हुए, 45 परिवारों को वहां से हटा दिया गया है। बता दें कि, ट्रंप ने अमेरिका में भारत के दौरे को लेकर बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कहा कि भारत ने अमेरिका के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके दोस्त हैं। भारत के साथ होने वाली ट्रेड डील पर कहा कि अभी वह ट्रेड डील नहीं करेंगे, लेकिन चुनाव के आसपास ये डील हो सकती है। अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि भारत पहुंचने पर उनका 70 लाख लोग एयरपोर्ट पर उनका स्वागत करेंगे। जिसके लिए वह काफी उत्साहित हैं।